एजे स्टाइल्स ने केविन ओवेन्स को हराकर बने नए यूनाइटेड स्टेट चैंपियन

कल WWE ने न्यूयॉर्क के मेदिग्वास्कर में WWE Smackdown के एक लाइव इवेंट आयोजित किया और इस लाइव इवेंट में WWE Smackdown के सभी सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। लेकिन इस लाइव इवेंट की सबसे खास बात रही AJ स्टाइल्स का यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप अपने नाम कर लेना।

इस लाइव इवेंट में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस का सामना एजे स्टाइल से हुआ और इस मैच में एजे स्टाइल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केविन ओवेंस को हरा दिया और इसके साथ ही वह अब WWE के नए यूनाइटेड स्टेट चैंपियन बन गए हैं।

डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इवेंट मैच टाइटल चेंज होना बहुत ही रेर बात है। क्योंकि WWE लाइव इवेंट के मैचेज का WWE ओरिजिनल स्टोरी से कोई लेना देना नही होता है और कहा जाता है कि इनके मैचों का रिजल्ट भी पहले से ही घोषित होता है लेकिन कल हुए लाइव इवेंट में एजे स्टाइल्स ने केविन ओवेन्स को हराकर इस बात को गलत साबित कर दिया।

पिछले सप्ताह हुए SmackDown में ही केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स के बीच WWE बैटलग्राउंड में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच के लिए आधिकारिक मैच की घोषणा हुई थी। लेकिन उससे पहले ही इन दोनों के बीच हुए मैच में यह टाइटल चेंज हो गया। जिसकी वजह से अब आने वाले SmackDown में काफी रोचक स्टोरी देखने को मिल सकती है।

 

Related Posts