WWE अफवाह:रॉयल रम्बल में एजे स्टाइस का सामना John Cena से होगा

इस बार की Smackdown मेडिसन स्क़वायर गार्डन न्यूयॉर्क में होने वाली है और यह स्मैकडाउन बहुत शानदार होने वाली  है क्योंकि यहाँ पर 15 बार के वर्ल्ड चैंपियन john cena वापसी करने वाले है।

और इसके लिए wwe अभी से ही जॉन सीना की वापसी की तैयारीयों में जुट गया है जॉन सीना समरस्लैम के बाद से ही wwe से बहुत चल रहे थे लेकिन साल के अंतिम smackdown के एपिसोड में john cena वापसी कर रहे है।

और ऐसी वापसी को ज्यादा खास बनाने के लिए wwe ने एक वीडियो भी अपलोड किया है और इस विडियो में wwe ने जॉन सीना के wwe के साथ बिताए गए अच्छे पलो को बताया है।

आप भी wwe द्वारा जारी किया विडियो यहाँ देख सकते हो

पिछली बार जब जॉन सीना ने वापसी की थी तो एजे स्टाइल्स ने उन पर बुरी तरह हमला कर दिया था जिससे जॉन सीना और एजे स्टाइल्स की दुश्मनी का आगाज हुआ था।

उसके बाद एजे स्टाइल जॉन सेना को दो बार हरा चुके हैं और अंतिम बार इन दोनों की भिड़ंत समरस्लेम मे हुई थी जहां पर जॉन सीना की हार हुई थी और उसके बाद से ही जॉन सेना tv पर नजर नहीं आए।

लेकिन अब जब जॉन सीना वापसी करने वाले हैं तो सभी फ्रेंड्स यही चाहेंगे कि सीना एजे स्टाइल से अपना बदला ले।

और शायद ऐसा हो भी सकता है क्योंकि cage site seats के अनुसार रॉयल रंबल में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स का सामना हो सकता है।

देव मेल्टज का मानना हे कि रॉयल रम्बल में एजे स्टाइस अपनी wwe चैंपियनशिप जॉन सीना से डिपेंट करते नजर आएंगे और यहाँ पर जॉन सीना की जीत का चांस बहुत ज्यादा है।

और अगर ऐसा होता है तो जॉन सीना रिक फ्लेयर के 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे और अगर ऐसा होता है तो रेसलमेनिया 33 में जॉन सीना और द अंडरटेकर के बीच में मुकाबला होने के चांस भी बाद जायेंगे।

Related Posts

Add Comment