भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सन्यास पर दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सन्यास पर दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सन्यास की खबरों से मीडिया से रूबरू होते हुये एक बड़ा बयान दिया और धोनी ने सन्यास की बात पर फ़िलहाल रोक लगा दी धोनी ने कुछ समय पहले ही वनडे क्रिकेट से एक दम कप्तानी छोड़ने का फैसला लेकर अपने फेन्स को निराश कर दिया था।

धोनी ने दिल्ली में आयोजित समारोह में मीडिया द्वारा सन्यास को और 2019 के वर्ल्ड कप खेलने को लेकर कई सवाल पूछे गए जिनका जवाब देते हुये धोनी ने कहा की 2 साल एक बहुत बड़ा समय होता है और टीम इंडिया का शेड्यूल भी बड़ा व्यस्त है।

धोनी ने कहा बढ़ती उम्र को देखते हुए कुछ नही कहा जा सकता और कहा की क्रिकेट खेलना फिटनेस पर निर्भर करता है मेरी फिटनेस अभी ठीक है और मेरी फिटनेस 2019 तक अच्छी रही तो में 2019 विश्व कप जरूर खेलूंगा और विश्व कप से आगे भी खेलता रहुगा पर 2 साल बहुत बड़ा समय होता और 2019 कप खेलना फिटनेस पर निर्भर है।

महेन्द्र सिंह धोनी की फिटनेस की बात करे तो धोनी की फिटनेस के आगे आज के युवा क्रिकेटर भी पीछे है धोनी की 35 साल की उम्र में भी बहुत चुस्ती है और अच्छी फिटनेस है।

यह भी देखे  महेंद्र सिंह धोनी के बारे में आपको यह बाते नहीं पता होगी

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा की अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 10 साल के सफ़र के बाद आप विंटेज कार की तरह हो जाते है और फिर फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना पड़ता है और जिस तरह सारी चीजे सही जा रही है अगर अगले 2 साल ऐसा ही रहा तो 2019 का विश्व कप जरूर खेलूंगा।

फ़िलहाल धोनी अभी अच्छी फॉर्म में है और अच्छा क्रिकेट खेल रहे है धोनी ने विजय हजारे ट्राफी में भी अपने दम पर टीम को सेमीफाइनल तक लेकर गए और इससे पहले भी भारतीय टीम की और से अच्छा खेले और इग्लैंड के खिलाफ शतक बनाया।

Tags:

Related Posts