चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर भारतीय टीम के लिये बड़ी खुश खबरी होगा टीम इंडिया का चयन

1 जून से शुरू हो रही चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी इस साल चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम का चयन बड़ा सिर दर्द बना हुआ है कभी भारतीय टीम इस बार चैंपियंस ट्रॉफी का हिस्सा नहीं बनेगी ऐसी खबरें लगातार आ रही है।

आखिरकार BCCI बोर्ड ने भारतीय टीम की घोषणा करने की तारीख अब दे दी है भारतीय टीम का चयन अब 8 या 9 मई को हो सकता है और इस घोषणा के साथ ही यह पक्का हो गया है कि भारतीय टीम champions trophy का हिस्सा बनेगी।

भारतीय टीम 1 जून से शुरू हो रही champions trophy मैं अपनी नई जर्सी के साथ खेलेगी हाल ही में भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च हुई है जिस पर ओप्पो लिखा होगा क्योंकि मोबाइल कंपनी ओप्पो कैमरा फोन नहीं इस बार बड़ी बोली लगाकर भारतीय टीम का स्पॉन्सर किया है।

यह भी देखें  आईपीएल इतिहास में Suresh Raina ने अपने नाम दर्ज किया एक अनोखा रिकॉर्ड

लगातार खबरें आ रही हैं कि इस बार champions trophy में भारतीय टीम में कहीं बड़े बदलाव हो सकते हैं क्रिकेट इतिहास के बड़े बड़े दिग्गजों का मानना है कि भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज को इस बार champions trophy के लिए मौका मिले जिसके लिए IPL में धूम मचा रहे युवा क्रिकेटर्स के बीच होड़ लगी हुई है।

दिल्ली डेयर डेविल्स के ऋषभ पंत इस हॉड़ मे अब तक सबसे आगे हैं ऋषभ पंत ने इस बार आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया है और चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी और खींचा है रिशव पंत के अलावा मुंबई इंडियंस के नितीश राणा वहीं गेंदबाजी में यजुवेंद्र चहल जैसे युवा खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय टीम में खेलने का दावा पेश किया है।

वहीं भारतीय टीम के अनुभवी ओपनर गौतम गंभीर भी इस बार आईपीएल में गजब का प्रदर्शन कर रहे हैं और चैंपियंस ट्रॉफी मैं भारतीय टीम में चयन होने के लिए अपना दावा पेश कर रहे हैं।

Related Posts