WWE अफवाह: फिन बेलोर रॉयल रम्बल में वापसी करने वाले है

कल फिन बेलोर ने ट्वीट करके इस बात की और इशारा किया कि फिन बेलोर रॉयल रम्बल में वापसी करने वाले है।

फिन बेलोर रॉयल रम्बल

रॉयल रंबल को अब सिर्फ 6 दिन का वक़्त बचा है और अब अफवाहों का बाजार भी तेज होने लगा है कि रॉयल रंबल में कौनसा सुपरस्टार वापसी करेगा और किस सुपरस्टार की वापसी के लिए हमें इंतजार करना होगा।

हाल ही में फिन बेलोर ने एक ट्वीट किया है और इस बात का इशारा भी किया है कि वह एम्मागार्डन में होने वाले रॉयल रंबल में वापसी कर सकते हैं।

फिन बेलोर ने अपने इस ट्वीट में डॉक्टर्स को थैंक्स बोला है और जब उनके एक फ़ेन उनसे से पूछा कि आप रॉयल रंबल में किस स्थान पर उतरना पसंद करेंगे तो उन्होंने जवाब दिया 30’1

फिन बेलोर की चोट को अब लगभग 4 महीने का समय हो गया है और अब फिन बेलोर के वापसी करने के लिए समय भी बहुत अच्छा है।

फिन बेलोर को समरस्लैम मे सेथ रोलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप में कोहनी में चोट लग गई थी उसके बाद फिन बैलर को यूनिवर्सल टाइटल वापस wwe यूनिवर्स को लौटाना पडा था।

खेर अब जो भी हो फिन बेलोर ने  रॉयल रंबल में वापसी करने के संकेत दे दिए हैं अब देखना होगा कि 29  जनवरी को होने वाले रॉयल रंबल मैच में फिन बेलोर वापसी करते हैं या नहीं।

लेकिन अगर फिन बेलोर रॉयल रंबल मे वापसी करते हैं तो यह  रॉयल रंबल और भी खास बन जाएगा क्योंकि रॉयल रंबल 2017 के लिए wwe पहले ही गोल्ड वर्क ब्रॉक लेसनर और अंडरटेकर के नाम घोषित कर चुकी है।

Related Posts

Add Comment