चैंपियंस ट्रॉफी के लिये हुआ भारतीय टीम का चयन रोहित और रहाणे की हुई वापसी

01 जून से शुरू हो रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अब सभी टीमों ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम ने भी आज टीम की घोषणा कर दी है भारतीय टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी मैं अपना खिताब बचाने उतरेगी।

आखिरकार चैंपियंस ट्रॉफी के लिये हुआ भारतीय टीम का चयन रोहित और रहाणे की हुई वापसी भारतीय टीम में ज्यादा कुछ फेरबदल देखने को नहीं मिला और वही टीम जो पिछले समय से खेल रही है वही टीम दोबारा देखने को मिलेगी ओपनर रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है वहीं केएल राहुल के चोटिल होने से शिखर धवन को एक बार फिर से टीम में मौका मिला है।

यह भी देखे  चैंपियंस ट्रॉफी को लेकर भारतीय टीम के लिये बड़ी खुश खबरी

ऑल राउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या का चयन हुआ है हार्दिक पांड्या अभी IPL में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जिस का इनाम उन्हें मिला और भारतीय टीम में जगह मिली वही इस पिन गेंदबाजी में जडेजा और रविचंद्रन अश्विन की भी वापसी हुई है।

वही खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना कोर टीम में इस बार भी जगह नहीं मिली हालांकि सुरेश रैना IPL में जबरदस्त फॉर्म दिखा रहे हैं और तेज गेंदबाजी में मोहम्मद समी उमेश यादव की वापसी हुई है वही इस बार बीसीसीआई ने भारतीय टीम में स्टैंडबाई प्लेयर की भी घोसणा की हैं।

टीम – रोहित शर्मा,शिखर धवन,अजिंक्य रहाणे,विराट कोहली (कप्तान),एम एस धोनी (विकेटकीपर),युवराज सिंह,केदार जाधव,हार्दिक पांड्या,रविचंद्रन अश्विन,जडेजा,भुवनेश्वर कुमार,मोहम्मद शमी,उमेश यादव,जसप्रीत बुमराह और मनीष पांडे

स्टैंडबाई खिलाड़ी – ऋषभ पंत,कुलदीप यादव,शार्दुल ठाकुर,सुरेश रैना और दिनेश कार्तिक

Related Posts