IPL Match 01:सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 35 रन से हराया

IPL Match 01

Photo By Cricbuzz.com

इंडियन प्रीमियर लीग 2017 के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु को 35 रन से हरा दिया और इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें सीजन में जीत के साथ शुरुआत की।आज IPL Match 01 में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान शेन वॉटसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने कााा फैसला किया।

लेकिन उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और युवराज सिंह(62) और मोजेज हेंड्रिक्स(52) की पारियों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद में 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया रॉयल चेलेंजर बैंगलुरु की तरफ से बिन्नी, चहल, मिल्स और अनिकेत चौधरी को 1-1 विकेट मिला।

इसके बाद रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु में बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की लेकिन मनदीप सिंह(24) और क्रिस गेल(32) के आउट हो जाने के बाद रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु इन झटकों से उबर नहीं पाई और पूरी टीम 172 रन बनाकर आउट हो गई।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा और राशिद खान ने 2-2 विकेट लिए तथा विपुल शर्मा ने एक विकेट अपने नाम किया। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज युवराज सिंह को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द प्लेयर का खिताब दिया गया।

आज के मैच में रॉयल चेलेंजर बेंगलुरु की तरफ से विराट कोहली और एबी डी विलियर्स फिट नहीं होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाए।

IPL Match 01

Tags: ,

Related Posts