किंग्स इलेवन पंजाब ने पुणे सुपरजाइंट्स को 6 विकेट से हराया

किंग्स इलेवन पंजाब

Photo By IPLT20.com

इंदौर-  राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले जा रहे IPL 2017 के चौथे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब में राइजिंग पुणे को छह विकेट से हरा दिया है किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 50 रन बनाए और उनका साथ दिया डेविड मिलर जिन्होंने नाबाद 30 रन बनाए।

किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत अच्छे नहीं रही और तीसरे ही ओवर में ही मनन वोहरा 14 रन बनाकर आउट हो गए इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब के लगातार अंतराल में विकेट गिरते गए और एक समय किंग्स इलेवन पंजाब का स्कोर 4 विकेट खोकर 85 रन था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने 6 विकेट खोकर 163 रन बना है जिसमें राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बल्लेबाज बेन स्टोक्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 रन की पारी खेली जिसमें उन्होंने दो चौके और 3 गगनचुंबी छक्के लगाए।

बेन स्टोक्स के अलावा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए अंतिम ओवरों में मनोज तिवारी ने शानदार बल्लेबाजी की और नाबाद 40 रनों की पारी खेली, इसके अलावा राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने 26 रनों की पारी खेली। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने अपने 250 वे T20 मैच में ज्यादा कुछ नहीं कर सके और 06 रन बनाकर आउट हो गए।

किंग इलेवन पंजाब की तरफ से संदीप शर्मा ने सर्वाधिक दो विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल, T नटराजन, स्वप्निल सिंह और स्टोनोइस ने 1-1 विकेट अपने नाम किये।

Tags:

Related Posts