IPL

IPL10: दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा बड़ा झटका टीम का स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

IPL10: दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा बड़ा झटका टीम का मुख्य खिलाड़ी हुआ बाहर

IPL10

5 अप्रैल से शुरू हो रहे IPL10 मैं बड़ा ही रोमांच आने वाला है और इसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैंIPL एक बड़ा है प्रसिद्ध टूर्नामेंट बन चुका है और इस टूर्नामेंट ने कहीं लोगों के दिल भी जीते हैं आईपीएल में हर साल कुछ ना कुछ नया रिकॉर्ड बनता ही है।

IPL10  की टीम दिल्ली डेयर डेविल्स को IPL शुरू होने से पहले बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के स्टार खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जे पी डुमिनी ने IPL के दसवें सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है।

यह भी देखे  IPL2017 Full Schedule: जानिये 5 अप्रैल से शुरू फटाफट क्रिकेट के रोमांच का सफर

दिल्ली डेयर डेविल्स के खिलाड़ी डुमिनी ने यह फैसला अपने कुछ निजी कारणों के कारण दिया है जे पी डुमिनी दिल्ली डेयरडेविल्स के स्टार खिलाड़ी है और इनका खेलना जरूरी बनता है क्योंकि जे पी डुमिनी दिल्ली डेयर डेविल्स को खिताब भी जीता सकती हैजे पी डुमिनी ने 2015 में दिल्ली की कप्तानी भी की है 2014 में इसी टीम की ओर से खेलते हुए 1015 रन भी बनाए थे।

और जेपी डुमिनी नहीं कहा किकि इस साल के सीजन में नहीं खेलने पर मुझे बड़ा दुख हुआ है लेकिन भविष्य में नए दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के साथ खेलने की उम्मीद करता हूं यह बहुत बड़ा फैसला है डुमिनी ने कहा लेकिन यह पूरी तरह से मेरा निजी फैसला है डुमिनी ने कहा कि मैं फ्रेंचाइजी को उनका सपोर्ट करने और उन्हें समझने के लिए धन्यवाद करता हूं।

जे पी डुमिनी के टीम से बाहर होने के कारण दिल्ली डेयर डेविल्स अब कमजोर पड़ जाएगी क्योंकि जे पी डुमिनी इस टीम का एक अहम खिलाड़ी  अब उनकी गैरमौजूदगी में टीम को उनकी जगह पर एक अच्छा खिलाड़ी ढूंढना होगा और उनकी कमी को टीम से बाहर करना होगा।

Comments

comments