IPL10: RCB को लगा बड़ा झटका कोहली के बाद अब यह स्टार खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

IPL10: RCB को लगा बड़ा झटका कोहली के बाद अब यह स्टार खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

IPL10: RCB

3 दिन बाद से ही IPL का दसवा सीजन शुरू हो जाएगा और क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बार फिर से रोमांच भरा यह डेढ़ महीना रहेगा ऐसे में क्रिकेट फैंस के लिए कहीं अच्छी खबरें आयगी और बुरी खबर भी आती जाती रहेंगी 5 अप्रैल से IPL एक बार फिर से अपना परचम लहरायेगा रहेगा।

ऐसे में IPL की  सबसे प्रसिद्ध टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है कुछ दिन पहले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल के शुरुवाती मुकाबलों से बाहर हो गए हैं।

 विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे में चोट लग गई थी जिसके कारण विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे और अब कब विराट कोहली शुरूआती मुकाबले से बाहर रहेंगे।

यह भी देखे  IPL 2017: रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की पूरी टीम और उनकी कमजोरी और ताकत

 विराट कोहली की टीम से बाहर हो जाने के बाद अब टीम  को एक और बड़ा झटका लगा अब खबरें आ रही है की टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल भी  IPL से बाहर हो सकते हैं केवल राहुल को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे पर चोट आ गई थी अब इस चोट के चलते केएल राहुल के ऊपर भी अब ipl से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

 विराट कोहली के शुरूआती मुकाबलों से बाहर होने के कारण टीम की कप्तानी अब ए बी डिविलियर्स को सौंप दी गई है जहां तक विराट कोहली मैच नहीं खेलेंगे वहां तक एबी डी विलियर्स ही अब टीम की कप्तानी करेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम से IPL नीलामी के समय ही तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी टीम से बाहर हो गए थे उसकी भरपाई के लिए टीम ने इंग्लैंड के धांसू गेंदबाज टाइमल मिल्स को 12 करोड़ रुपए में खरीदा था।

IPL10: RCB का पहला मैच 5 अप्रैल को SRH से होगा

Tags: , ,

Related Posts