यह है IPL10 Star player जो आईपीएल से बना सकते है कॅरियर

यह है IPL10 Star player जो आईपीएल 10 से बना सकते है कॅरियर

IPL10 Star player

IPL का दसवा सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला है और अपना रंग दिखाने को बेताब है IPL में हमेशा से ही हर सीजन में कोई न कोई खिलाड़ी ऊपर कराता है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी दावेदारी मजबूत करता  हर साल आईपीएल में इमर्जिंग प्लेयर अवार्ड के लिए कहीं खिलाड़ी अपनी दावेदारी देते हैं।

IPL हर साल किसी ना किसी इंटरनेशनल टीम को एक अच्छा प्लेयर देता ही है क्योंकि IPL में हर साल कुछ नहीं खिलाड़ी अच्छा खेल दिखाते हैं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी दावेदारी मजबूत करते हैं और अपने देश की टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं।

यह भी देखे  इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) के बारे में जानने योग्य बातें

हर साल की तरह इस साल भी कुछ खिलाड़ी इमर्जिंग प्लेयर वार्ड की लिस्ट में IPL चालू होने से पहले ही अपने जमीदारी मजबूत कर रहे हैं।

आइए जानते हैं कि यह है IPL10 Star player कोन कोनसे है

राशिद खान (सनराइजर्स हैदराबाद)

 IPL10 Star player

राशिद खान अफगानिस्तान के स्पिनर गेंदबाज है इस साल राशिद खान ने T20 क्रिकेट में गजब की फॉर्म दिखाएं और IPL खेलने के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत की जिसके चलते सनराइजर्स हैदराबाद इस खिलाड़ी को 4 करोड रुपए में खरीदा रशीद खान आईसीसी टी20 रैंकिंग में टॉप टेन गेंदबाजों में शामिल है।

रोवमैन पावेल (कोलकाता नाइट राइडर्स)

 IPL10 Star player

रोवमेन पावेल वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर हाल ही में रोवमेन पावेल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया है इन्होंने केरेबियन प्रीमियर लीग में भी शानदार प्रदर्शन किया था जिसके चलते ही इनको आईपीएल में खेलने का मौका मिला।

बेसिल थम्पी (गुजरात लॉयन्स)

 IPL10 Star player

बेसिल तंबी केरल की टीम के तेज गेंदबाज है और इस बार उन्होंने घरेलू सत्र में शानदार गेंदबाजी का मुजाहिरा पेश किया जिसके कारण गुजरात लायंस की टीम ने इस खिलाड़ी को 75 लाख रुपए में खरीदा और माना जा रहा है कि यह खिलाड़ी इस आईपीएल में अपनी चमक भी कर सकता है।

मोहम्मद सिराज (सनराइजर्स हैदराबाद)

 IPL10 Star player

मोहम्मद सिराज हैदराबाद के तेज गेंदबाज है जिन्होंने इस साल घरेलू क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी की और आईपीएल नीलामी में अपनी दावेदारी प्रस्तुत की जिसके चलते सनराइजर्स हैदराबाद ने इस खिलाड़ी को अपनी टीम में खरीदा IPL के जरिए मोहम्मद सिराज भारतीय टीम में भी जगह बना सकते हैं उनके लिए यह बहुत अच्छा मौका है।

इनके अलावा भी IPL के इस सीजन में बहुत सारे नए खिलाडी देखने को मिलेंगे और उम्मीद है कि वह खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करें।

Tags: ,

Related Posts