IPL

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को
Photo: IPLT20.COM

कोलकाता-  कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हरा दिया सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से युवराज सिंह ने सर्वाधिक 26 रन बनाएं इसके अलावा कप्तान डेविड वॉर्नर और शिखर धवन ने क्रमशः 26 और 23 रन बनाएं।

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से क्रिस वोक्स ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए और सुनील नारायण, कुलदीप यादव, युसूफ पठान और ट्रेंट बोल्ट ने एक-एक विकेट लिया।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और पिछले मैच की तरह ही इस मैच में भी ओपनिंग करने उतरे सुनील नारायण 6 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने।

इसके बाद कप्तान गौतम गंभीर भी ज्यादा काश कुछ कर नहीं सके और 15 रन बनाकर राशिद खान की गेंद में बोल्ड हो गए इसके बाद मनीष पांडे और रोबिन उथप्पा ने शानदार साझेदारी की और टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया।

लेकिन आक्रामक बल्लेबाजी करने के चक्कर में रोबिन उथप्पा 68 रन बनाकर बेन कटिंग का शिकार हो गए रोबिन उथप्पा के आउट होने के बाद मनीष पांडे ने मोर्चा संभाला और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाएं।

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रहे भुवनेश्वर कुमार, भुवनेश्वर कुमार ने कोलकाता नाइट राइडर्स के तीन बल्लेबाजों का शिकार किया। भुनेश्वर कुमार के अलावा आशीष नेहरा, राशिद खान और बेन कटिंग ने एक-एक विकेट लिए।

Comments

comments