अगले साल इस टीम की कप्तानी करते हुये नजर आयेगे महेन्द्र सिंह धोनी

अगले साल इस टीम की कप्तानी करते हुये नजर आयेगे महेन्द्र सिंह धोनी

महेन्द्र सिंह धोनी

3 दिन बाद आईपीएल का दसवाँ सीजन शुरू होने जा रहा है और आईपीएल का इंतजार क्रिकेट फैंस बेसब्री से कर रही है सभी टीमे अब जोरो से तयारी कर रही है और अच्छी प्रेक्टिक्स कर रहे है और खूब पसीना भ रहे है लेकिन आईपीएल के शुरू होने से पहले कई टीमों के लिये बुरी खबर भी आ रही है और कई स्टार खिलाडी चोट के कारण आईपीएल से बाहर भी हो चुकी है।

आईपीएल से पहले भारत के कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धोनी ने राइजिंग पुणे सुपरजोइट की कप्तानी छोड़ दी थी और उनकी जगह पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ को पुणे सुपरजोइंट की कप्तानी सौप दी थी।

लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है की धोनी अगले साल आईपीएल की प्रसिद्ध टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुये नजर आ सकते है फ़िलहाल csk आईपीएल से 2 साल के लिये बहार हो गयी थी।

यह भी देखे  IPL history में इन कप्तानों ने की है सबसे ज्यादा मैचों में कप्तानी

Bcci के पूर्व अध्यक्ष के. श्रीनिवासन ने मद्रास एडवर्टाइजिंग क्लब के अवार्ड शो के दौरान अपने भाषण में कहा की 2018 के आईपीएल में csk टीम एक नई शुरुवात करेगी और कहा की चेन्नई सुपर किंग्स 2 साल के लिये आईपीएल से बहार हो गयी थी लेकिन इसकी ब्रांड पर कोई फर्क नही पड़ा और क्रिकेट फैंस ने पिछले साल csk को बहुत मिस किया था।

के.श्रीनिवासन ने भाषण के अंत में कहा की उम्मीद है की csk 2018 में दुबारा से वही पीली जर्सी में खेलती हुये नजर आएगी और जिसकी कप्तानी जरुर धोनी ही करेगे और टीम के मुख्य खिलाडी रहे है वही खिलाडी फिर से टीम में खेलेंगे ब्रेडन मैकुलम, फफ डू प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाडी अपने अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे है और हमारे लिये अहम खिलाडी है

Related Posts