कल होने वाली Smackdown के लिए एक बड़े मैच का ऐलान किया गया

कल होने वाली Smackdown

आज WWE ने एक ट्वीट किया जिसमें बताया जा रहा था की कल होने वाली SmackDown में WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनर का मैच होगा और यह एक सिक्स पैक मैच होगा जिसमें 06 सुपरस्टार्स भाग लेंगे।

इस मैच में भाग लेने वाले छह सुपरस्टार हैं सेमी जेन जिंदर महाल, एरिक रोवन, ल्यूक हार्पर, मोजो रोले और डोल्फ जिगलर। कल होने वाली Smackdown में इस मैच को जीतने वाला सुपरस्टार Smackdown के अगले पे पर व्यू बेकलेश में WWE Championship मैच लड़ेगा।

WWE SmackDown के पे पर व्यू बेकलेश से पहले रॉ के एक्सक्लूसिव पे पर व्यू पेबैक में WWE चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और ब्रे वाइट का सामना हाउस ऑफ हॉरर मैच में होगा।

इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार से कल होने वाले सिक्स पैक WWE चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंट मैच का विनर से SmackDown के रेसलमेनिया 33 के बाद पहले एक्सक्लूसिव पे पर व्यू बेकलेश में सामना करेगा।

लेकिन फिलहाल WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन अभी 23 अप्रैल को होने वाले पेबैक में ब्रे वाइट के खिलाफ मैच को लेकर ज्यादा आस्वस्थ होंगे और वहां इस मैच को जीत कर WWE चैंपियनशिप को SmackDown में ही रखना चाहेंगे।

लेकिन अगर रैंडी ऑर्टन पेबैक में ब्रे वाइट के खिलाफ हार जाते हैं तो WWE चैंपियनशिप रॉ में चली जाएगी और फिर SmackDown के पास कोई भी मेन इवैंट चैंपियनशिप नहीं बचेगी जबकि रॉ के के पास दो मेन इवेंट चैंपियनशिप (यूनिवर्सल और WWE चैंपियनशिप) हो जाएगी।

Related Posts