महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय फैंस को दिया गिफ्ट, जानकर आप भी हैरान हो जाओगे

स्टार स्पोर्ट्स ने हाल ही में अपने ऑफिशियल YouTube पर इस पेज पर एक वीडियो अपलोड किया और इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं और महेंद्र सिंह धोनी इसमें बता रहे हैं कि 21 जुलाई को Star Sports एक नया Sports चैनल लॉन्च करने वाला है। जो की फ्री डिश में भी चलेगा।

Star Sport की ऑफिशियल वेबसाइट में बताया जा रहा है। समाचार चैनल हिंदी में उपलब्ध होगा इसमें जो भी प्रोग्राम आएंगे, वह हिंदी भाषा में आएंगे। इस चैनल पर Star Sports के अन्य चैनल पर आने वाले सभी प्रोग्राम भी उपलब्ध होंगे।

Star Sports First, MS DHONI Lunch Star Sports First, Star Sports,

Image Credit: Star Sports

इस चैनल पर सबसे पहले 28 जुलाई से शुरू होने वाले प्रो कबड्डी के पांचवे सीजन का सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसके अलावा इस चैनल में भारत के Domestic मैचों के भी प्रसारण किया जाएगा। क्रिकेट के अलावा इसमें भारत के फुटबाल के Domestic मैच भी आएंगे।

इस चैनल के बारे में Star Sports के स्पोर्ट्सपर्सन ने कहा कि भारत मे खेलो का जुनून बहुत ज्यादा है। लेकिन भारत मे ऐसे भी बहुत सारे लोग है जो paid चैनल नही ले सकते है। इसीलिए हम इस चैंनल को लॉन्च कर रहे है। इस चैनल के आ जाने से हमे बहुत फायदा होगा। क्योंकि भारत मे फ्री डिश को इस्तेमाल करने वाले लोग बहुत है।

इस चैनल को प्रोमोट करने के लिए Star Sports ने महेंद्र सिंह धोनी को इस चैनल का ब्रांड एंबेसडर बनाया है और इस चैनल की थीम लाइन है “ Kya Aapki Life Se Sports Action Missing Hai” इसके अलावा Star Sports First के लिए एक ओर थीम लाइन है और वो है “Star Sports First, Aana Hai First” .

 

 

Related Posts