WWE

आज हुए Raw के बाद रोमन रेन्स के फैंस के लिए आई बुरी खबर

Raw Roman Reigns
Photo By WWE.com

आज हुए Raw जब रोमन रेंस रैसलमेनिया 33 में हुए उनके और अंडरटेकर के बीच मुकाबले पर माइकल कॉल को इंटरव्यू दे रहे थे तब बिग मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमन ने आकर रोमन रेंस की पूरी तरह से पिटाई कर दी और उन्होंने रोमन रेंस को टेबल पर पावर स्लैम भी दे दिया।

उसके बाद भी ब्राउन स्ट्रोमन रुके नहीं और उन्होंने रोमन रेंस के स्ट्रेचर को सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया जिसकी वजह से रोमन रेंस सीने के बल जमीन पर गिरे इसके बाद भी ब्राउन स्ट्रोमन रुके नहीं और उन्होंने रोमन रेंज को ले जा रही एंबुलेंस को उल्टा पटक दिया।

 

इतना सब हो जाने के बाद WWE ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट WWE.COM पर बताया कि आज Raw में ब्राउन स्ट्रोमन के हमले के बाद “रोमन रेंस को पसलियां और अंदरूनी अंगों में चोट आई है  इसके अलावा यह भी हो सकता है कि उनका कंधा अलग हो गया हो यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा”।

Also See-WWE Shake Up रिजल्ट्स

इंडियन WWEShop से ऑनलाइन WWE सुपरस्टार्स के मर्चेडाइज कैसे खरीदे

मुझे यह समझ में नहीं आ रहा कि WWE ने ऐसी स्थिति रोमन रेंज के लिए क्यों बनाई इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि रेसलमेनिया 33 में द अंडरटेकर को हराने के बाद रोमन रेंस को हर जगह WWE फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा था।

यह सब को जाने के बाद कुछ समय तक रोमन रेंज टीवी पर नजर नहीं आएंगे इसकी वजह से रेसलमेनिया 33 में हुई द अंडरटेकर की रिटायरमेंट को लोग कुछ समय तक भूल जाएंगे और यहां WWE के बिजनेस के हिसाब से अच्छी बात होगी।

Sportzpari.com के व्यूवर से अनुरोध है कि आज हुई रोमन रेन्स की पिटाई पर अपना मत रखे और क्या आने वाले सप्ताह में रोमन रेन्स को ब्रोन स्ट्रोमन से अपना बदला लेना चाहिए इस पर अपना मत कमेन्ट के रूप में जरूर दे।

 

 

 

Comments

comments