सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी

सनराइजर्स हैदराबाद

Image: IPLT20

कानपुर:  कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात लायंस को हराकर IPL के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली और इस जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में मुंबई इंडियंस के बाद 17 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

इस मैच में गुजरात लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 155 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में डेविड वॉर्नर और विजय शंकर की दमदार पारियों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.1 ओवर में 158 रन बनाकर जीत हासिल की।

Also See- RPS vs DD: महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे 100 शिकार पूरे किए

सनराइजर्स हैदराबाद से पहले मुंबई इंडियंस आईपीएल 2017 के प्ले ऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर चुकी है और अब IPL के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अंतिम  दो टीमों के लिए तीन टीमें दावेदारी पेश कर रही है और इन टीमों में से कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स फेवरेट माने जा रहे हैं।

लेकिन अगर देखा जाए तो किंग्स इलेवन पंजाब भी आईपीएल प्लेऑफ की रेस में पीछे नहीं है और अगर कल किंग्स इलेवन पंजाब राइस पुणे सुपरजाइंट्स को हरा देती है तो वह भी आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए आईपीएल 2017 का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा।

Sportskeeda

Tags: ,

Related Posts