RCB की टीम के लिये बड़ी खुशखबरी विराट कोहली हुए फिट खुद कोहली ने बताया

RCB की टीम के लिये बड़ी खुशखबरी विराट कोहली हुए फिट खुद कोहली ने बताया

विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम और टीम के फैंस के लिये बड़ी खुशखबरी आयी है क्योंकि अब टीम के दिग्गज बल्लेबाज टीम में शामिल होने जा रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली फिट हो चुके हैं विराट कोहली ने हाल ही में कहा कि मैं अब एकदम फिट हो चुका हूं और 14 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में टीम की कमान संभाल लूंगा और खेलूंगा।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करके बताया कि अब मैं जिम कर रहा हूं और वजन भी ठीक-ठाक उठा रहा हूं तो इस लिहाज से मैं एकदम फिट हूं मैं और मैं अब खेलना चाहता हूंऔर कोहली ने कहा कि अपना IPL तो 14 अप्रैल से शुरु होगा।

पिछले मुकाबले में एबी डी विलियर्स की ताबड़तोड़ पारी देखने को मिले लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और अब ऐसा लगता है कि कोहली को एबी डी विलियर्स के आने के बाद मैदान से बाहर बैठना रहा नहीं जा रहा।

यह भी देखे  जानिये IPL HISTORY का पहला रन और पहली बाउंड्री किस दिग्गज बल्लेबाज ने बनाए

हाल ही में विराट कोहली की मुलाकात अनुष्का शर्मा से भी हुई और यह खबर मीडिया में आग तरह फैली हुई हैऔर बताया जा रहा है कि विराट के दर्द पर लगाए अनुष्का ने मलहम अनुष्का शर्मा इससे पहले भी विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं और इस बार भी अनुष्का शर्मा ने कोहली को सपोर्ट किया है

Related Posts