The Undertaker को अब हम कभी भी WWE में नही देख पाएंगे

The Undertaker

Photo By WWE.com

आज का रेसलमेनिया बहुत सारे दर्शकों को पसंद नहीं आया होगा क्योंकि आज हुए रसल मेनिया में द फीनम The Undertaker रोमन रेंस के हाथों हार गए इस हार के साथ ही अंडरटेकर ने WWE से रिटायर्डमेन्ट ले ली और इसके साथ ही अब हम द अंडरटेकर को WWE में एक सुपरस्टार के तौर पर कभी नहीं देख पाएंगे।

Also see-

द अंडरटेकर के करियर के रेसलमेनिया मैच और उनका परिणाम

द अंडरटेकर के बारे में जानने योग्य बातें

 

रैसलमेनिया 33 की मेन इवैंट में आज अंडरटेकर का सामना रोमन रेंस से हुआ था जिसमें रोमन रेंस की सुपरमैन पंच और स्पीयर ने अंडरटेकर को चारों खाने चित कर दीया और इस मैच में अंडरटेकर की हार हो गई।

मैच खत्म होने के बाद भी द अंडरटेकर रेसलमेनिया 33 के रिंग में ही थे और उनकी हालत इतनी बुरी हो गई थी की उन्हें खुद से उतना भी नहीं आ था द अंडरटेकर की ऐसी हालत देख कर वहां मौजूद दर्शक द अंडरटेकर के चेन्ट्स लगा रहे थे।

कुछ देर बाद अंडरटेकर उठे और उन्होंने अपना कोर्ट, ग्लब्स और गियर रिंग में ही रख दिये जिससे साबित हो गया कि द अंडरटेकर ने संयास ले लिया है इन सबके बाद वहां मौजूद सभी दर्शकों की आंखें नम थी और वह एक ही बात बोल रहे थे।#ThankyouTaker

द अंडरटेकर ने पिछले दो दशकों से सभी WWE फैंस का मनोरंजन किया है और कुछ ऐसे मैच भी लड़े हैं जिनकी वजह से उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

MISS YOU UNDERTAKER WE ARE BIG FANS OF YOURS.

Related Posts