वीडियो:ऑफ एयर होने के बाद स्मैकडाउन में क्या हुआ

ऑफ एयर होने के बाद स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स का सामना wwe चैंपियनशिप मैच में जॉन सीना से हुआ और इस मैच में एजे स्टाइल्स की डिसक्वालिफिकेशन की वजह से हार हुई।

ऑफ एयर होने के बाद स्मैकडाउन में क्या हुआ

आज का smackdown बहुत अच्छा रहा और आज के smackdown के मेन इवेंट में डीन एंब्रोस का सामना लम्बरजेक मैच में द मिज़ से हुआ और इस मैच में डीन एम्ब्रोज ने जीत हासिल की।

smackdown के ऑफ एयर होने के बाद wwe क्रूजरवेट शो 205 लाइव का आयोजन करता है और इस के बाद wwe ने आज smackdown का डार्क मेन इवेंट आयोजित किया।

इस मैच में एजे स्टाइल्स का सामना wwe चैंपियनशिप मैच में जॉन सीना से हुआ और इस मैच में जॉन सीना की जीत हुई लेकिन जॉन सीना wwe चैंपियनशिप नहीं जीत पाए क्योकि एजे स्टाइल्स ने जॉन सीना लो-ब्लो दिया था।

Wwe ने आज स्मैकडाउन के बाद डार्क इवेंट में 205 लाइव आयोजित करता है लेकिन पिछले कुछ सप्ताह से wwe 205 लाइव की गिरती व्यूअरशिप के कारण wwe ने यह मैच 205 लाइव के बाद आयोजित किया।

आपको बता दे कि wwe स्मैकडाउन के बाद हमेशा 205 लाइव इवेंट आयोजित करता है लेकिन दर्शक स्मैकडाउन के बाद एरिना छोड़कर जाने लगते है जिसकी वजह से wwe के बड़े अधिकारी चिंतित है।

ऑफ एयर होने के बाद स्मैकडाउन में हुए जॉन सीना और एजे स्टाइल्स का मैच यहाँ देख सकते हो।

Tags:

Related Posts

Add Comment