WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, सिनसिनाटी ओहायो 16 अप्रैल 2017

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स,

WWE ने कल सिनसिनाटी ओहायो में Raw का एक लाइव इवेंट आयोजित किया और इस लाइव इवेंट में एक बार फिर रोमन रेन्स ने वापसी करते हुए ब्रोन स्ट्रोमन को सुपरमैन पंच और स्पीयर दे दी।

इसके अलावा एक बार फिर यहाँ पर हार्डी बॉयज़ ने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप डिपेंड की और उन्होंने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप टफेटल फ़ॉर वे  मैच में सिजेरो-शेमस, एन्जो एमोरे-बिग कैस और ल्यूक गेलोज और कार्ल्स एंडरसन को हराया।

यहाँ पर एक बार फिर हमें स्मैक डाउन लाइव के नए मेंबर्स सेमी जेन, केविन ओवेन्स और शार्लेट फ्लेयर ने यहां पर मैच लड़े और यहाँ हुए 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में बिग शो ने जिंदर महल और टाइटल ओ नील को हराया।

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, सिनसिनाटी

1.रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच- हार्डी बॉयज़ ने सिजारो-शेमस, एन्जो एमोरे-बिग कैस और ल्यूक गेलोज-कार्ल्स एंडरसन को हराया।

2.क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच- नेविल ने ऑस्टिन एरीज को हराया।

3.सिंगल मैच- सेमी जेन ने कुर्तिक्स एक्सल को हराया।

4.ब्रोन स्ट्रोमन का सेगमेंट-

यहाँ पर भी ब्रोन स्ट्रोमन स्प्रिंगफील्ड मिसूरी  में हुए लाइव इवेंट की तरह रिंग में आकर ब्रोन स्ट्रोमन बोल रहे थे कि रोमन रेन्स यहाँ पर लड़ नही सकते है क्योंकि उनको चोट लगी है और वह एक लूसर है।

इसके बाद वहाँ पर रोमन रेन्स आ गए और फिर रोमन रेन्स ने ब्रोन स्ट्रोमन को चुप रहने को कहा और फिर रोमन रेन्स ने ब्रोन स्ट्रोमन को सुपरमैन पंच और स्पीयर देखर इस सेगमेंट आ अंत किया।

5.रॉ वुमन चैंपियनशिप मैच: रॉ वुमन चैंपियनशिप के लिए हुए फेटल फोर वे मैच में चैंपियन बेली ने निया जेक्स, शार्लेट और साशा बैंक्स को हराया।

6. 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच- बिग शो ने जिंदर महल और टाइटस ओ नील को हराया।

7.मेन इवेंट- मेन इवेंट में हुए 4 मेन टैग टीम मैच में सैथ रॉलिन्स और क्रिस जेरिको ने मिलकर समाओ जो और केविन ओवेन्स को हराया।

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, सिनसिनाटी

https://twitter.com/ThisIsHisDomain/status/853895951886450690

Related Posts