WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, मेदिग्वास्कर न्यूयॉर्क 07 जुलाई 2017

मेदिग्वास्कर न्यूयॉर्क: कल WWE ने मेदिग्वास्कर न्यूयॉर्क में Raw और Smackdown का एक मिक्स लाइव इवेंट आयोजित किया। इस लाइव इवेंट में WWE के Raw और Smackdown के सभी बड़े सुपरस्टाार ने भाग लिया।

इस लाइव इवेंट के मेन इवेंट में रोमन रेन्स का सामना ब्रे वायट से हुआ। इस मैच में ब्रोन स्ट्रोमन ने आकर रोमन रेन्स की पिटाई कर दी। इसके अलावा यहाँ पर एक बार फिर डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिन्स ने टीम बनाकर मैच लड़ा और इन दोनों ने मिलकर समाओ जो और द मिज़ की जोड़ी को हराया।

इसके अलावा इस लाइफ इवेंट की सबसे खास बात रही   यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स का मैच। इस मैच में एजे स्टाइल्स में केविन ओवेंस को हराकर पहली बार यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप अपने नाम की। WWE लाइव में यह टाइटल चेंज हुआ जो कि बहुत ही कम बार होता है।

आइये देखते है मेदिग्वास्कर न्यूयॉर्क में हुए सभी मैचों का रिजल्ट – 

सिंगल मैच: सिंशुके नाकामुरा ने डॉल्फ ज़िगलर को हराया।

सिंगल मैच: R-ट्रुथ ने गोल्डडस्ट को हराया।

4 मेन टैग टीम मैच:  डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिन्स ने इंटरकांटिनेंटल चैंपियन द मिज़ और समाओ जो को हराया।

क्रूजरवेट चैंपियनशिप: नेविल ने सेंद्रिक एलेक्सजेंडर को हराया।

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप: सिजारो और शेमस ने द हार्डी बोयज़ को हराया।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच:  एजे स्टाइल्स ने केविन ओवेन्स को हराया।

सिक्स वुमन्स टैग टीम मैच: मिक्की जेम्स, साशा बैंक्स और बेली ने रॉ वुमन्स चैंपियन अलिसा ब्लिस, निया जेक्स और एमा को हराया।

सिंगल मैच: फिन बेलोर ने कार्ल्स एंडरसन को सिर्फ 2 मिनट में हरा दिया।

मेन इवेंट: रोमन रेन्स ने ब्रे वायट को हराया। इस मैच के खत्म होने के बाद ब्रोन स्ट्रोमन रिंग में रोमन रेन्स को मारने के लिए आये लेकिन रोमन रेन्स ने ब्रोन स्ट्रोमन को पंच मार दिया। फिर ब्रे वायट, R-ट्रुथ भी रिंग में आ गए और फिर रोमन रेन्स को बचाने के लिए वहाँ पर सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज आ गए और इस तरह हमे मेदिग्वास्कर न्यूयॉर्क में शील्ड की रियूनियन देखने को मिली।

Related Posts