अगले सप्ताह होगा WWE का Shake up (मिनी ड्राफ्ट)

shake up

Photo By Sportskeeda.com

आज के रॉ में wwe के चैयरमेन विन्स मैकमोहन ने बहुत दिनों के बाद WWE रॉ में वापसी की और बताया कि स्टेपनी मैकमोहन के चोटिल हो जाने के कारण वह अब कुछ दिनों तक रॉ में दिखाई नही देगी जिसकी वजह से विंस मैकमोहन ने कर्ट एंगल के रूप में रॉ के नए जनरल मैनेजर की घोषणा की।

इसके बाद विन्स मैकमोहन ने एक ओर घोषणा की ओर ट्वीट करके बताया कि अगले सप्ताह wwe रॉ और smackdown के बीच Superstar Shake-up होगा।

इस shake up का मतलब है कि अगले सप्ताह WWE के सभी सुपरस्टार के पास मौका होगा कि वह अपने ब्रेंड बदल सके, इसके अलावा यहां पर NXT से भी सुपरस्टार बुलाया जा सकते हैं जो Raw और SmackDown का हिस्सा बन सकते है।

इसके बाद अफवाहें आने लगी है कि रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स दोनों के ब्रैंड बदल दिए जाएंगे इसके अलावा द हार्डी बॉयज, द न्यू डे, द राइवल और शेल्टन बेंजामिन को भी इस मिनी ड्राफ्ट में ड्राफ्ट किया जा सकता है इसके हो जाने के बाद हमे Raw और SD लाइव में हमे नई फाइट देखने को मिलेगी।

WWE का ड्राफ्ट पिछले साल 19 जुलाई को हुआ था और इस ड्राफ्ट के बाद WWE में बहुत सारे नए सुपरस्टार्स ने डेब्यू किया जैसे कि फिन बेलोर, बेली और एलिसा ब्लिस। अब तक ड्रॉफ्ट के बाद WWE Smackdown को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है।

 

 

Related Posts