WWE

WWE Raw रिजल्ट्स और हाईलाइट 3 अप्रैल 2017

रैसलमेनिया 33 के बाद WWE ने आज WWE Raw का एपिसोड आयोजित किया और आज के एपिसोड की शुरुआत हुई रसलमेनिया 33 में द अंडरटेकर को हराने वाले रोमन रेंस के साथ जब रोमन रेंस का म्यूजिक बजा और वह रिंग की तरफ आने लगे तो सभी दर्शक उन्हें बू करने लगे और आपत्तिजनक शब्द कहने लगे।

इसके बाद रोमन रेंस ने वहां आकर कहा कि अभी यह मेरा यार्ड है और अब यहां पर जो भी होगा वह मेरे ही कारण होगा, और फिर रोमन रेंस वहां से चले गए।

इसके बाद की WWE Raw इस प्रकार रही।

हार्डी बॉयज vs ल्यूक गेलोज-कार्ल्स एंडरसन(रॉ टैग टीम मैच)

 

WWE Raw
Photo By WWR.com

इस मैच में रॉ के नए टैग टीम चैंपियन हार्डी बॉयज ने रॉ में एंट्री की ओर उन्हें क्रोउड की तरफ से अच्छा रिस्पॉस मिल रहा था यह मैच अच्छा रहा औरअंत में जैफहार्डी ने गेलोज को टॉप रोप्स से स्वानटोन पोवेर्बोम्ब देकर जीत हासिल की।

क्रूजर्वेट चैंपियनशिप नेविल का सेगमेंट-

WWE Raw
Photo By WWE.com

नेविल ने रिंग में आते ही कल की रेसलमेनिया जीत के ऊपर बात की और कहने लगे कि ऑस्टिन एरीज भले ही एक अच्छा सुपरस्टार हैं लेकिन मैं उससे अच्छा हु।

इसके बाद वहां पर मुस्तफा अली आ गए और फिर इन दोनों के बीच एक मैच का ऐलान हुआ और इस मैच की शुरुआत में मुस्तफा अली ने नेविल पर अटैक कर दिया लेकिन नेविल में वापसी करते हुए अपने सबमिशन के जरिए मुस्तफा अली पर जीत हासिल की।

विन्स मैकमोहन का सेग्मेंट-

WWE Raw
Photo By WWE.COM

विंस मैकमैहन ने रॉ में आकर सबसे पहले कहा कि आप सब का धन्यवाद क्योंकि आपकी वजह से ही कल रेसलमेनिया इतना सफल हो पाया मैं आज यहां आया हूं क्योंकि कल हुए रेसलमेनिया में स्टेफनी मैकमहोन चोटिल हो गई थी जिसके कारण वह कुछ दिनों तक रॉ में नहीं आ पाएगी।

फिर उन्होंने कहा कि मैं आज यहां पर Raw के नए जनरल मैनेजर का नाम बताने आया हूं और वह होंगी कर्ट एंगल। और फिर कर्ट एंगल वहां आ गए और उन्होंने कहा कि मेरी यह वापसी शानदार हुई है।

द न्यू डे का सेग्मेंट और मैच

WWE Raw
Photo By WWE.com

द न्यू डे ने कहा कि हमने पिछली रात रेसलमेनिया 33 को बहुत अच्छी तरह से होस्ट किया और आज हम मैच चाहते हैं और हम सभी को चैलेंज करते हैं जो भी हमारा चैलेंज एक्सेप्ट करेगा उस से हमारा मैच होगा।

द राइवल बाहर आ गए और न्यू डे से मुकाबला करने लगे।

यह मैच बहुत अच्छा था और द राइवल ने जीत हासिल की और यह मैं जीतने के बाद भी द राइवल ने न्यू डे की पूरी टीम को बहुत पीटा।

डाना ब्रुक, बेली और साशा बैंक्स ने नया जेक्स, शार्लेट और एमा को हराया।

WWE Raw
Photo By WWE.com

इस मैच में डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार एमा ने वापसी की और निया जेक्स और शार्लेट के साथ टीम बनाएं लेकिन इस मैच में डाना ब्रूक साशा बैंक और बेली की जीत हुई मैच खत्म होने के बाद निय जेक्स ने अपनी हार का बदला लेने के लिए शार्लेट को बहुत पिटा।

ब्रॉक लेसनर का सेगमेंट

WWE RAW
Photo By WWE.com

पॉल हेमन ने कहा की पिछली रात रेसलमेनिया में ब्रॉक लेसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती और उन सभी लोगों को गलत साबित किया जो बोल रहे थे कि ब्रॉक लेसनर की हार होगी इसके अलावा अब Raw में कोई ऐसा सुपरस्टार नहीं है जो ब्रॉक लेसनर को चैलेंज कर सकें।

रोमन रेंस यहां पर सब से कहता फिरता है कि रॉ उसका यार्ड है लेकिन अब देखा जाए तो यह यार्ड तो ब्रॉक लेसनर का है अगर सही में यह यार्ड रोमन रेंस का है तो आज की रात Raw में कुछ मजेदार होना चाहिए।

उसके बाद वहां पर ब्राउन स्ट्रोमन आ गए और उन्होंने ब्रॉक लेसनर की तरफ देखते हुए कहा कि उन्हें रोमन रेंस नहीं मिल सकता क्योंकि पहले मैं रोमन रेंज से बदला लूंगा ऐसा कह कर ब्राउन स्ट्रोमन वहां से चले गए।

शेमस-सिजेरो ने एन्जो केस को हराया।

WWE Raw
Photo By WWE.com

इस मैच में ज्यादातर समय सिजेरो ओर शेमस ही हावी रहे और अंत मे शेमस ओर सिजारो ने जीत हासिल की ओर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए।

सेमी जेन ने जिंदर महल को हराया।

WWE Raw
Photo By WWE.com

 

फिन बेलोर और सैथ रॉलिन्स ने केविन ओवेन्स और समाओ जो को हराया।

WWE Raw
Photo By WWE.com

इस मैच में फिन बेलार ने समर स्लैम में लगी चोट के बाद वापसी की और सेथ रॉलिन्स के साथ मिलकर केविन ओवेंस और समाओ जो कि टीम का सामना किया इस मैच में ज्यादातर समय सेथ रोलिंस की रिंग में रहे और समाओ जो और केविन ओवेंस ने सेथ रोल्लिंस की चोट पर ज्यादा वार किए।

लेकिन इस मैच में जब भी फिन बैलर रिंग में आए तो दर्शकों की तरफ से फिन बलोर को बहुत ज्यादा समर्थन मिला और अंत में फिन बैलर ने केविन ओवेंस को पिन करके यह मैच अपने टीम के नाम किया और इस तरह रसल मेनिया के बाद वाले रॉ का अंत हुआ है।

 

 

Comments

comments