WWE

WWE Raw रिजल्ट्स और हाईलाइट 10 अप्रैल 2017

WWE Raw

    Photo By WWE.com

आज के WWE Raw बहुत खास रहा क्योंकि आज हमें SmackDown के बहुत सारे सुपरस्टार रॉ में देखने को मिले जैसे डीन एंब्रोस, ब्रे वाइट, अपोलो क्रूज और द मिज़ और मरीस। इसके अलावा आज हमें यहां पर रोमन रेंस और ब्राउन स्ट्रोमन के बीच एक जबरदस्त बैकस्टेज फाइट देखने को मिली।

इसके अलावा स्टेफनी मैकमहोन ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि सैथ रॉलिन्स अब Raw का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन रॉ के जनरल मैनेजर और हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने बताया कि सैथ रॉलिन्स कहीं भी नहीं जा रहे हैं और वहां रॉ का ही हिस्सा रहेंगे।

इसके अलावा आज की WWE Raw इस प्रकार रही-

द मिज़ और मरिस का सेगमेंट-

WWE Raw
Photo By WWE.com

द मिज़ ने आज भी जॉन सीना बनकर आए थे और उन्होंने वहां आकर कहा कि वह अब ऑफिशियली रॉ का हिस्सा होंगे, इसके बाद डीन एमरोज वहां आ गए और उन्होंने द मिज़ को डर्टी डीड्स दे दी। इससे यह स्पष्ट हो गया की डीन एंब्रोज भी अब रॉ का हिस्सा बन चुके हैं।

टीजे पकिन्स ने ऑस्टिन एरीज को हराया

 

क्रूजरवेट चैंपियन नेविल की दखल की वजह से इस मैच में टीजे पर्किन्स ने ऑस्टिन एरीज को पिन करके हराया।

 

द राइवल ने द न्यू डे को हराया

बिग E ने रिंग में आकर कहा कि पिछले सप्ताह मेरे भाई कॉफी किंग्सटन को चोट लग गई थी जिसके कारण आज हम उस का बदला लेंगे और उन्होंने द राइवल मैच के लिए ललकारा। इसके बाद द राइवल वहाँ आ गए और उन्होंने पिछले सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी द न्यू डे को आसानी से हरा दिया।

कर्ट हॉकिन्स रॉ में ड्राफ्ट किये गए

कर्ट हॉकिन्स बोला की वो भी अब WWE Raw का हिस्सा होंगे और फिर वहा पर बिग शो आ गए कर्ट हॉकिन्स को KO पंच मारा और वहां से चले गए।

सैथ रॉलिन्स का सेगमेंट

सैथ रॉलिन्स ने कहा कि मैंने रेसलमेनिया 33 में किंग ऑफ किंग के बादशाह हद खत्म की लेकिन इस मैच के बाद मेरे घुटने में बहुत दर्द हो रहा था लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपना बदला पूरा किया लेकिन एक बात का दुख भी है कि स्टेफ़नी मैकमोहन टेबल पर जा गिरी।

और अब जब स्टेफ़नी मैकमोहन WWE Raw में आएगी तो वो मुझसे खुश नही होगी  इसलिए मेरे लिए यही अच्छा होगा कि मैं स्मैकडाउन लाइव में चला जाऊं।

यह सब कहने के बाद वहां पर रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल आ गए और उन्होंने कहा कि जब तक मैं यहां पर हूं तब तक तुम्हें रॉ छोड़कर जाने की जरूरत नहीं है।इसके बाद समाओ जो ने सैथ रॉलिन्स के ऊपर हमला कर दिया और इसी के साथ इस सेगमेंट का अंत हुआ।

निया जेक्स ने शार्लेट को हराया

इस मैच को निया जेक्स ने बहुत आसानी से जीत लिया और शार्लेट के ऊपर अपनी बादशाहत कायम रखी।

फिन बेलोर ने जिंदर महल को हराया।

इस मैच में फिन बेलोर ने जिंदल महल के ऊपर टॉप रोप से कूदकर मैच को अपने नाम किया लेकिन मैच के खत्म हो जाने के बाद वहां पर अंधेरा हो गया और फिर बड़ी स्क्रीन पर ब्रे वाइट दिखाई देने लगे और फिर ब्रे वाइट ने कहा अब यह मेरा नया घर है इसीलिए तुम सावधान हो जाओ।

सेमी जेन ने द मिज़ को हराया।

यहां WWE शेकअप के बाद WWE रॉ और Smackdown के सुपर स्टार्स के बीच पहला मैच था और इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार के बीच बहुत अच्छी राइवलरी देखने को मिली और इस से लगभग यह तय हो गया कि आगे भी इन दोनों के बीच मैच होंगे।

इस मैच में सेमी जेन ने मरीस की दखल से यह मैच अपने नाम किया।

रोमन रेन्स का बैकस्टेज सेग्मेंट-

जब रोमन रेंस बैकस्टेज माइकल कॉल से अपने और अंडरटेकर के रेसलमेनिया 33 के मैच के बारे में बात कर रहे थे तो वहां पर ब्राउन स्ट्रोमन आ गए और उन्होंने रोमन रेंस को बुरी तरह से पीटा इतना ही नहीं उन्होंने रोमन रेंस को बैरिकेट पर भी दे मारा।

सिजारो-शेमस और हार्डी बॉयज ने कर्ल्स एंडरसन-ल्यूक गेलोज औरशाइनिंग स्टार्स को हराया।

इस मैच में हार्डी बॉयज ने शायनिग स्टार्स के ऊपर स्वानटोन पावरबम लगाकर यह मैच अपनी टीम के लिए जीत लिया।

साशा बैंक्स का सेगमेंट

साशा बैंक में कहा कि मैं सबसे पहले अपने दोस्त बेली को यहां बुलाना चाहती हूं फिर वहां पर WWE Raw वुमन चैंपियन बेली आ गयी और उन्होंने कहा कि सा सा बैंक के बिना मुझे मेरा रेसलमेनिया मोमेंट नहीं मिल पाता।

उसके बाद यहां पर SmackDown से अलिसा ब्लिस और मिकी जेम्स आ गयी और वह खुद को बेहतर बताने लगी जिसके बाद निया जेक्स ने आकर मिकी जेम्स को पीटा।

डीन एम्ब्रोज ने केविन ओवेन्स को हराया।(चैंपियन vs चैंपियन मैच)

इस मैच में डीन एंब्रोज ने केविन ओवेंस को डर्टी डीड्स देखर जीत हासिल की और मैच के खत्म हो जाने के बाद क्रिस जेरिको रिंग में आए और उन्होंने केविन ओवेंस को कोड ब्रेकर दे दिया।

Comments

comments