WWE रॉ रिजल्ट्स और फोटोज 19 जून 2017, ब्रोन स्ट्रोमन की वापसी

आज के WWE Raw की शुरुवात हुई रोमन रेन्स के साथ और रोमन रेन्स ने रिंग में आते ही कहा कि में यहाँ पर किसी से नही डरता हूँ। चाहे वो WWE Raw का कोई भी सुपरस्टार हो, समरस्लैम में रोमन रेन्स यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर होगा। चाहे चैंपियन ब्रॉक लेसनर हो या कोई और।

इसके बाद वहां पर समाओ जो आ गए और उन्होंने कहा कि शायद तुम मुझे भूल गए हो क्योकि मेने तुमको पहले भी हराया है और अभी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर हु और अगले यूनिवर्सल चैंपियन भी में ही हु। इसके बाद दोनों आपस मे भिड़ गए।

रोमन रेन्स के सेंगमेंट के बाद कि WWE Raw इस प्रकार रही

टैग टीम मैच: द हार्डी बॉयज़ ने कार्ल्स एंडरसन और ल्यूक गेलोज को हराया।

The Hardy Boys, WWE Raw

Photo: WWE


सिंगल मैच: फिन बेलोर ने बो डैलास को हराया।

Finn Balor vs Bo Dellas,

Photo: WWE


सैथ रॉलिन्स का सेगमेंट: में WWE 2K17 Game के कवर फ़ोटो पर हु और इससे बड़ी सम्मान की बात मेरे लिए क्या हो सकती है। ये सिर्फ मेरा कवर नही है बल्कि या हम सब का है क्योंकि आप सब ने मुझे मौका दिया है। फिर ब्रे वायट बड़ी स्क्रीन पर आ गए और वो कहने लगे कि तुम कुछ भी ही लेकिन मेरी दुनिया मे तुम कुछ भी नही हो। तुम कुछ भी नही हो। फिर सैथ ने कहा कि में मेरी दुनिया मे बहादुर हु और तुम डरपोक। इसलिए तो तुम हमेशा स्क्रीन में रहते हो। इससे चिढ़कर ब्रे वायट रिंग में आ गए लेकिन सैथ रॉलिन्स ने उन्हें चकमा देते हुए उनके उर टॉप रोप से छलांग लगा दी।

Seth Rollins

Photo: WWE


क्रूजरवेट सिंगल मैच: अकीरा टोजवी ने TJP को हराया।

TJP

Photo: WWE


सिंगल मैच: समाओ जो ने सबमिशन से रोमन रेन्स को हराया। इस मैच में रोमन रेन्स अच्छा कर रहे थे लेकिन ब्रोन स्ट्रोमन अंबोलेन्स से आये जिसकी वजह से रोमन रेन्स का ध्यान उनकी तरफ चला गया। और फिर रोमन के हारने के बाद ब्रोन स्ट्रोमन ने रिंग में आकर कहा कि अभी मेरा और तुम्हारा हिसाब बराबर नही हुआ है।

Roman Reigns, Bron Strowman, WWE Raw

Photo: WWE


द मिज़ का सेगमेंट: द मिज़ मरीस से बोल रहे थे कि में तुमसे माफी मांगना चाहता हु। और में तुम्हे तुम्हारी वही घड़ी गिफ्ट करना चाहता हु जो पिछले सप्ताह टूट गयी थी। प्लीज तुम मुझे माफ़ कर दो। फिर वहां पर डीन एम्ब्रोज आ गए।

और फिर वहां पर डीन एम्ब्रोज आ गए और डीन एम्बोज से बचने के लिए मरीस को आगे कर दिया जिसकी वजह से मरीस रूठ कर चली गयी और फिर डीन एम्ब्रोज ने मिज़ को मारना चाहा लेकिन बियर के भेष में आये बो डैलास और करटिक्स एक्सल ने डीन एम्ब्रोज को मारा।

Photo: WWE


टैग टीम मैच: सिजारो और शेमस ने टाइटस ओ नील और अपोलो क्रूज को हराया।

Photo: WWE


साशा बैंक्स और निया जेक्स के मुकाबले का कोई रिजल्ट नही निकला।

Sasha Banks, Mikki Jems, Bayley

Photo: WWE


बिग कैस ने अपने पार्टनर एन्जो पर ही हमला कर दिया।

Big Cass Attack on Enzo Emore,

Photo: WWE

Related Posts