WWE

WWE Smackdown Live रिजल्ट और हाईलाइट 4 अप्रैल 2017

WWE Smackdown Live

आज डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलमेनिया 33 के बाद पहला WWE Smackdown Live का एपिसोड आयोजित किया गया और यह एपिसोड बहुत खास रहा क्योंकि इसमें पूर्व NXT चैंपियन शिंशुके नाकामुरा और परफेक्ट 10 टाय डिलिंगर ने भी आज अपना डेब्यू किया।

आज के WWE Smackdown Live की शुरुआत हुई रैंडी ऑर्टन और ब्रे वाइट के साथ और इस शुरूआती सेगमेंट में वाइट फैमिली के एरिक रोवन की वापसीी हुई और उन्होंने ब्रे वाइट के साथ मिलकर रैंडी ऑर्टन को पीटा।

इसके बाद की WWE Smackdown Live इस प्रकार रही।

नेवोमि ने Smackdown वुमन चैंपियनशिप मैच में एलिसा ब्लिस को हराया।

यह मैच रेसलमेनिया 33 में हुए स्मैकडाउन वुमन चैंपियनशिप मैच का रीमैच था और इस मैच में ज्यादातर समय नेवोमि ने ही बढ़त बना कर रखी थी और अंत में उन्होंने सबमिशन के जरिए जीत हासिल की और अपनी चैंपियनशिप सफलतापूर्वक डिपेंड की।

टाय डिलिंगर ने कर्ट हॉकिन्स को हराया।

इस मैच से पहले कट हो किन सर बोल रहे थे कि मैं आज ओपन चैलेंज कर रहा हूं जो भी सुपरस्टार मुझसे लड़ना चाहता है वह बाहर आए और फिर वहां पर टाय डिलिंगर आ गए और उसके बाद वहां पर मैच स्टार्ट हो गया जिसमें टाय डिलिंगर ने आसानी से जीत हासिल की।

द मिज़ और मरीस का सेगमेंट

यहां पर द मिज़ एक बार फिर जॉन सीना बनकर आए और उन्होंने कहा कि क्या तुम लोगों ने मुझे पहचान लिया और आज के बाद तुम लोग मेरे नाम का कोई चैट नहीं करोगे क्योंकि अब मैं I Love You निक्की बेला।

फिर मरिस ने निक्की बेला बनकर कहा कि ये में जानती हूं।

फिर एक बार फिर जॉन सीना ने कहा कि में खुद से और निक्की बेला से प्यार करता हूं इसलिए अब हम WWE छोड़कर हॉलीवुड में जा रहे हैं।

फिर वहां पर शिंशुके नाकामुरा आ गए

नाकामुरा ने WWE Smackdown Live में अपना डेब्यू केीया और वहांं मौजूद सभी दर्शकों ने नाकामुरा के चेन्त कर रहे और फिर इसके बाद मिज़ और मरीस वहाँ से चले गए।

बेरन कोर्बिन vs डीन एम्ब्रोज(स्ट्रीट फाइट)

रैसलमेनिया 33 मैं बैरन कोर्बिन की हार के बाद आज के स्मैकडाउन में डीन एंब्रोज और बेरन कोर्बिन के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली जिसमें बहुत सारे कुर्सी टेबल और अन्य हथियार इस्तेमाल है और अंत में बैरन कोर्बिन में डीन एंब्रोज के ऊपर अपना सिग्नेचर मूव लगाकर जीत हासिल की।

शेन मैकमोहन का सेगमेंट-

शेन मैकमोहन ने रिंग में आके कहा कि अगले सप्ताह होने वाला shake up WWE के सुपरस्टार भाग लेंगे लेकिन में नही लूंगा ओर ना ही में WWE Smackdown Live को छोड़कर कहीं जाऊंगा।

इसके बाद एजे स्टाइल्स वहां आ गए और उन्होंने कहा कि वो WWE Smackdown Liveको छोड़कर नाही जाऊंगा क्योकि smackdown मेरा घर है।

  1. रेंडी ऑर्टन और ल्यूक हार्पर ने ब्रे वायट और एरिक रोवन को हराया।

Comments

comments