WWE Smackdown Live रिजल्ट्स और फोटोज 20 जून 2017

आज हुए WWE Smackdown Live में बहुत दिनों के बाद जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने वापसी की और उन्होंने कहा कि वापस अपने घर आकर अच्छा लग रहा था और इसके अलावा उन्होंने मनी इन द बैंक में हुई गड़बड़ी के बारे में बात की।

आज के WWE Smackdown Live की शुरुआत हुई मिस मनी इन द बैंक कोर्मेला के साथ। कोर्मेला ने कहा कि मनी इन द बैंक मैच एक नो डिसकवलीफिकेशन मैच था तो इसमें जो भी हुआ वो सही हुआ और अब में आप लोगो की पहली मिस मनी इन द बैंक हु।

इसके बाद की WWE Smackdown Live इस प्रकार रही-

सिंगल मैच: बिग ई ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन जिम्मी उसो को हराया।

Big E

Photo: WWE


सिंगल मैच: सिंशुके नाकामुरा ने डोल्फ ज़िगलर को हराया।

WWE Smackdown Live

Photo: WWE


केविन ओवेन्स का सेगमेंट –

Kevin Owens

Photo: WWE

मनी इन द बैंक में सभी सुपरस्टार्स ने मुझ पर अटैक किया था और मुझे मैच से बाहर रखा था। लेकिन मुझे उस बात का कोई अफसोस नही है क्योंकि में तुम लोगो का यूनाइटेड स्टेट चैंपियन हु।

फिर वहाँ पर एजे स्टाइल्स आ गए और कहने लगे कि में तुम्हे यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच में हरा दूंगा। और फिर वहां पर अमेरिकन अल्फा के चाड गेबल आ गए और वो केविन ओवेन्स से टाइटल मैच मांगने लगे।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच: केविन ओवेन्स ने चाड गेबल को हराकर चैंपियनशिप रिटेन की।


डेनियल ब्रायन का सेगमेंट –

WWE Smackdown Live

Photo: WWE

स्मैकडाउन लाइव में वापस आकर ऐसा लग रहा है कि जैसे मैं वापस मेरे घर में आ गया हु लेकिन मनी इन द बैंक में जो भी हुआ वो सही नही था इसलिए में सभी वुमन को बुलाना चाहता हु। फिर वहां मनी इन द लैडर मैच में भाग लेने वाली सभी वुमन आ गयी।

फिर डेनियल ब्रायन ने कहा की मनी इन द बैंक में जो भी वह अच्छा नहीं था इसीलिए मैं ऐलान करता हूं अगले सप्ताह एक बार फिर मनी इन द बैंक लैडर मैच होगा।


मेन इवेंट: जिंदर महल ने ल्यूक हार्पर को हराया। इस मैच के बीच मे mr. मनी इन द बैंक लैडर मैच विजेता बेरन कोर्बिन आ गए थे। मैच खत्म होने के बाद रैंडी ऑर्टन एरीना में आ गए और फिर उन्होंने जिंदर महल और सिंह भाइयों को बहुत पीटा।

Randy Orton, Randy Orton vs Jinder Mahal

Photo: WWE

Related Posts