WWE Smackdown लाइव रिजल्ट्स और फोटोज 04 जुलाई 2017

आज हुए WWE Smackdown लाइव की शुरूवात हुए 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना की वापसी के साथ और जॉन सीना ने रिंग में आते ही कहा कि आप लोगो ने मुझे याद किया था। अब में इस रिंग में पॉर्ट टाइम नह रहूंगा बल्कि अब में यहाँ पर फुल टाइम हु।

फिर वहाँ पर रुसेव भी आ गए और उन्होंने कहा कि में पिछले 2 महीनों से किसी ऐसे ही मौके का इंतजार कर रहा था। अब तुम आ गए हो तो में तुम्हे बैटलग्राउंड में फ्लैग मैच के लिए चेलेंज करता हु। इस चैलेंज को जॉन सीना ने स्वीकार कर लिया और अब इसके साथ कि बैटलग्राउंड में जॉन सीना और रुसेव का सामना समाना होगा।

आइये देखते है WWE Smackdown लाइव में और क्या क्या हुआ –

सिंगल मैच: एजे स्टाइल्स ने चाड गेबल को हराया।

कोर्मेला का सेगमेंट: इस सेगमेंट में WWE Smackdown लाइव के जनरल मैनेजर डेनियल ब्रायन ने जेम्स एलवर्थ को एरिना से 30 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया और उन पर $10000 का जुर्माना भी लगा दिया।

Smackdown वुमन्स चैंपियनशिप मैच: नेवोमी ने लाना को हराया।

सिंगल मैच: रेंडी ओर्टन ने एडन इंग्लिश को हराया। इस मैच के बाद वहां पर जिंदर महल आ गए और वो रेंडी से बोलने लगे कि में बैटलग्राउंड में तुम्हे एक बार फिर हरा दूंगा।

रेप बैटल: द न्यू डे ने द उसोस को हराया।

इंडिपेंडेंस बैटल रॉयल: एजे स्टाइल्स ने इस बैटल रॉयल को जीता और इस जीत के साथ ही अब एजे स्टाइल्स बैटलग्राउंड में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए नम्बर वन कंटेंडर बन गए है।

Related Posts