WWE Smackdown रेटिंग 28 फरवरी 2017

WWE Smackdown रेटिंग 28 फरवरी

इस सप्ताह हुए smackdown के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वाइट को धोखा दे दिया था और उनका गोडावन जला दिया था  इस घटना को सभी लोग चौक गए थे क्योंकि ब्रे वाइट के wwe चैंपियन बनने के बाद रैंडी ऑर्टन ने कहा था की ब्रे वाइट उनके मास्टर है इसलिए वह उनके खिलाफ नहीं लड़ेंगे।

इन सबके अलावा कल हुए smackdown में हमें रेसलमेनिया 33 के मेन इवेंट के बारे में भी पता चला और स्मैकडाउन में हो रहे अन्य घटनाओं के बारे में भी हमें पता चला जैसे कि रेसलमेनिया 33 में जॉन सीना और निक्की बेला का सामना द मिज और मरीस से होगा।

इतना सब कुछ होने के बावजूद कल हुए स्मैकडाउन की रेटिंग में कमी देखी गई इस बार के smackdown को 2.556 मिलियन लोगों ने देखा था जो पिछले सप्ताह से कम था पिछले सप्ताह smackdown को 2.792 मिलियन लोगों ने देखा था।

इसके अलावा smackdown की रेटिंग 18 से 49 डेमोग्राफी मैं भी कमी देखी गई पिछले सप्ताह समय डाउन की रेटिंग .96 थी तो वहीं इस बार यह गिरकर सिर्फ .86 रह गई।

पिछले कुछ सप्ताह से wwe smackdown की रेटिंग लगातार बढ़ रही थी लेकिन इस सप्ताह स्मैकडाउन की रेटिंग में कमी देखी गई और इस कमी की वजह से wwe रसलमेनिया की तैयारियों को बड़ा झटका लग सकता है।

WWE Smackdown रेटिंग 28 फरवरी

WWE Smackdown रेटिंग 28 फरवरी

Related Posts