WWE Smackdown रिजल्ट्स और हाईलाइट 11 अप्रैल 2017

WWE SmackDown रिजल्ट्स

आज हुए स्मैकडाउन में भी कल हुए रॉ की तरह ही सुपरस्टार Shake Up देखने को मिला और इसके कारण ही आज SmackDown को सैमी जैन, केविन ओवेंस जिंदर महल और शार्लेट के रूप में नए सुपरस्टार मिले। इसके अलावा आज मेन इवेंट में बैरन कोर्बिन,एजे स्टाइल्स और सेमी जेन के बीच यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनर मैच लड़ा गया।

इसके अलावा आज SmackDown को इंटर कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप की जगह यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के रूप में नई बेल्ट मिली। यह बेल्ट मिलने का कारण बने केविन ओवेंस क्योंकि इस बार केविन ओवेंस को SmackDown में ड्राफ्ट किया गया और उन्होंने यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप जीती थी।

WWE SmackDown रिजल्ट्स

केविन ओवेन्स और सेमी ज़ेन का सेगमेंट-

केविन ओवेंस ने रिंग में आते ही कहा कि मैं यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के साथ अब स्मैकडाउन में आ गया हूं और मैं एक कनाडाई रेसलर हूं लेकिन मैंने यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप जीत रखी है लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि यह चैंपियनशिप सही हाथों में है।

फिर वहां पर वरुण को दिन आ गए और वह कहने लगे कि मैं तुम सब को हरा सकता हूं क्योंकि मैंने पिछले सप्ताह इंटर कॉन्टिनेंटल चैंपियन एंब्रोज को हराया था और उसने कल तुम्हें हराया था इसलिए मैं तुम्हें हरा सकता हूं।

इसके बाद वहां पर सेमी जेन आ गए और जैसे ही सेमी ज़ेन रिंग में आए तो केविन ओवेंस ने कहा कि यह नहीं हो सकता कि सेमी जेन SmackDown में आ जाए क्या मैं सपना देख रहा हूं।

इसके बाद से मैं जैन ने कहा कि यह सही है कि मैं अब SmackDown का हिस्सा बन चुका हूं इसके बाद बैरन कोर्बिन में जवाब देते हुए कहा मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम क्या हो।

इसके बाद वहां पर एजे स्टाइल्स आ गए और उन्होंने कहा कि यह SD लाइव है यह केविन ओवेंस शो नहीं है ना ही यहां पर बैरन कोर्बिन और सेमी जेन की जरूरत हैं यह सिर्फ एजे स्टाइल्स का घर है।

उसके बाद डेनियल ब्रायन वहां आ गए और उन्होंने आज रात के मेन इवेंट के लिए यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप नंबर वन कौन टेंडर मैच में सेमी जैन, एजे स्टाइल्स और बैरन कोर्बिन का मुकाबला रख दिया।

रेंडी ऑर्टन और एरिक रोवन के मैच का कोई परिणाम नही निकला।

इस मैच में ज्यादातर समय रैंडी ऑर्टन ही हावी रहे लेकिन जब रैंडी ऑर्टन एरिक रोवन पर RKO की तैयारी कर रहे थे तो पूरे ए रैना की लाइट बंद हो गई और बड़ी स्क्रीन पर ब्रे वाइट दिखाई देने लगे ओर इस का फायदा उठाकर एरिक रोवन ने रेंडी ऑर्टन को स्टील स्टेप में दे मारा।

मोजो रोले ने जिंदर महल को हराया।

मैच की शुरुआत में जिंदर महल रिंगर के बाहर बैठे मौजो रोले के दोस्त को पीटना चाहते थे लेकिन मुझे रोले ने उन्हें अंदर लाकर पिन करके जीत हासिल की।

Smackdown वुमन चैंपियनशिप मैच द उसोस ने अमेरिकन अल्फा को हराया।

इस मैच में जिम्मी उसो ने अमेरिकन अल्फा के चाड गेबल को किक मारकर जीत हासिल की और इस मैच के खत्म होने के बाद यहां पर शाइनिंग स्टार आ गए और उन्होंने अमेरिकन अल्फा को बहुत पीटा।

शेन मैकमोहन का सेगमेंट

शेन मैकमोहन ने कहा कि आप सभी लोग जानते हैं कि SmackDown कितना अच्छा शौ है और आज में  आप लोगों को मैं Smackdown की वुमन डिवीजन से मिलाना चाहता हूं इसके बाद वहां पर एक एक करके कोरमेला नटालिया, बेकी लिंच, टमीना ओर नेवोमि आ गयी।

लेकिन कुछ देर बाद कि वहां पर द क्वीन शार्लेट आ गयी और उन्होंने कहा कि वो भी अब SmackDown का हिस्सा होंगी।

टाय डिलिंगर ने एडेन इंग्लिश को हराया।

डोल्फ ज़िगलर और सिंसुके नाकामुरा का सेगमेंट

डोल्फ जिगलर ने रिंग में आते ही कहा कि यहां पर हर कोई सुपर स्टार shake up की बात कर रहा है और सब लोग इसकी वजह से मुझे भूल गए हैं लेकिन मैं SmackDown को छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं।

और फिर वहां पर सिंसुके नाकामुरा आ गए।

उनके आते ही डोल्फ जिगलर ने उनसे कहा कि तुम यहां पर नए हो इसलिए मैं तुम्हारी क्या मदद कर सकता हूं वैसे मैं तुम्हें जानता भी नहीं कि तुम कौन हो।

इसके बाद नाकामुरा ने कहा कि मैं जापान से आया हूं और मेरा नाम शिंशुके नाकामुरा है।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप नंबर वन कंटेनर मैच में एजे स्टाइल्स ने सेमी जेन और बेरन कोर्बिन को हराया।

इस मैच की शुरुआत में ही तीनो सुपरस्टार एक दूसरे पर बुरी तरह से टूट पड़े और आपस में लड़ गए हैं इसके बाद सभी सुपर स्टार रिंग साइड पर चले गए इसके बाद एजे स्टाइल्स और सेमी जेन ने मिलकर बैरन कोर्बिन को मारा।

मैच के अंत में ए जे स्टाइल्स ने सैमी जैन को फ़ॉरआम देकर यह मैच अपने नाम किया और यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनर बन गए।

WWE SmackDown रिजल्ट्स,WWE SmackDown रिजल्ट्स,WWE SmackDown रिजल्ट्स,WWE SmackDown रिजल्ट्स,WWE SmackDown रिजल्ट्स,WWE SmackDown रिजल्ट्स

Related Posts