WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज 18 अप्रैल 2017

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

आज WWE ने WWE सुपरस्टार शेक UP के बाद पहला SmackDown आयोजित किया और आज के स्मैकडाउन की शुरुआत हुई द क्वीन शार्लेट के ओपनिंग सेगमेंट से उन्होंने कहा कि मुझे SmackDown में आए हुए 7 दिन हो गए हैं।

लेकिन अभी तक ना तो डेनियल ब्राइन और ना ही शेन मैकमोहन ने अभी तक मुझे कोई मैच दिया है मैं यहां आकर पक गई हूं मुझे तो लगा था कि मुझे SmackDown में सीधा टाइटल मैच में मिलेगा।

फिर वहां पर नेवोमि आ गई और नेवोमि ने कहा कि SMACKDOWN में द क्वीन नहीं बल्कि चैम्प को ज्यादा पसंद किया जाता है और तुम ऐसा बोल रही हो तो मैं तुम्हें मेरे खिलाफ आज टाइटल मैच देना चाहती हूं।

लेकिन फिर वहां पर SmackDown लाइव के कमिश्नर शेन मैकमोहन आ गए और उन्होंने कहा कि आज शार्लेट और नेवोमि के बीच मे मैच होगा और अगर शार्लेट यह मैच जीत जाती है तो वह स्मैकडाउन रोमन चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेन्दर बन जाए।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

जिंदर महल ने सिक्स पैक मैच को जीतकर WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेण्डर बने

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

इस मैच की शुरुआत में सभी सुपरस्टार एक दूसरे से बहुत बुरी तरह से भीड़ गए और फिर सभी रिंग के बाहर चले गए लेकिन फिर जब रिंग में जिंदर महल और सेमी जेन थे तो वहां बॉलीवुड बॉयज़ आ गए और उन्होंने सेमी जेन को पकड़ कर जिंदर महाल को मैच को जीता दिया।

मैं रैंडी ऑर्टन को हराकर आपका नया डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बनूंगा और इस चैंपियनशिप के लिए मुझसे बेहतर कोई नहीं हो सकता क्योंकि मैं 2 भाषाएं जानता हूं और मैं अच्छा पढ़ा लिखा भी हूं लेकिन फिर भी तुम लोग मुझे बू करते हो।

फिर वहां पर रेंडी ओर्टन आ गए और रैंडी ऑर्टन ने कहा कि पहले तो मैं ब्रे वाइट को हराऊंगा और फिर तुम्हें बहुत बुरी तरह से पीटूंगा।

फिर ब्रे वाइट बड़ी स्क्रीन पर नजर आने लगे और उन्होंने रैंडी ऑर्टन से कहा कि तुम नहीं जानते कि डर क्या होता है इसीलिए तुम यहां से भाग जाओ।

शार्लेट ने नेवोमि को हराया( SmackDown वुमन चैंपियनशिप नंबर वन कंटेण्डर मैच)

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

इस मैच का ऐलान स्मैकडाउन लाइव के शुरूआती सेगमेंट में किया गया था और यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और इस मैच के अंत में शारलेट मौका देख कर नेचुरल सीलेक्स मारकर जीत हासिल की ओर SmackDown वुमन चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनर बन गई।

शाइनिंग स्टार्स ने अमेरिकन अल्फा को हराया

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

इस मैच में शाइनिंग स्टार्स ने चालाकी दिखाते हुए हैं मौका देख कर अमेरिकन अल्फा को पिन करके मैच अपने नाम किया।

केविन ओवेंस में गेड़ी गेरी को हराया

यह मैच Face ऑफ अमेरिका मैच था और इस मैच में आसानी से केविन ओवेंस ने जीत हासिल की और मैच जीतने के बाद केविन ओवेंस ने कहा कि अमेरिका का फेस सिर्फ मैं हूं ना ही कोई भी क्रिस जेरिको और ना ही एजे स्टाइल्स अमेरिका का फेस नहीं है।

एजे स्टाइल्स ने बैरन कोर्बिन को काउंट आउट से हराया

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

इस मैच के दौरान यूनाइटेड स्टेट चैंपियन केविन ओवेंस कॉमेंट्री टेबल पर बैठे थे और वह मैच के दौरान एजे स्टाइल्स पर कमेंट किए जा रहे थे मैच के अंत में ए जे स्टाइल्स ने रिंग के बाहर बैरन कोर्बिन को फॉर आर्म दे दिया।

जिसके बाद एजे स्टाइल्स तो उठकर रिंग में आ गए लेकिन बैरन कोर्बिन रिंग में नहीं आ पाए जिसके कारण एजे स्टाइल्स की काउंट आउट से जीत हो गई।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

WWE SmackDown रिजल्ट्स और फोटोज

Related Posts