WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स 30 मई 2017, द न्यू डे की वापसी

आज हुए WWE स्मैकडाउन की शुरुआत हुए केविन ओवेन्स के हाईलाइट रियल के साथ। केविन ओवेंस ने स्मैकडाउन की शुरुआत करते हुए कहा कि मनी इन द बैंक में एक बार फिर जीत हासिल करूँगा और WWE का सबसे बड़ा फेस बन जाँऊगा।

फिर एरिना में सिंशुके नाकामुरा आ गए और वो केविन ओवेन्स को घूरने लगे।  इसपर केविन ओवेंस ने कहा कि तुम रॉकस्टार नहीं हो यह शो मेरा है और में यहाँ का फेस हु।

फिर वहाँ पर एक एक करके सेमी ज़ेन और बेरन कोर्बिन भी आ गए और फिर इन चारों सुपरस्टार्स के बीच झड़प हो गयी और फिर यहाँ पर इन चारों सुपरस्टार्स के बीच एक 4 मेन टैग टीम मैच की घोषणा की गई।

Also See- WWE Raw रिजल्ट्स 29 मई 2017

इस ओपनिंग सेंगमेंट के बाद WWE स्मैकडाउन इस प्रकार रही

4 मेन टैग टीम मैच: सेमी ज़ेन और सिंशुके नाकामुरा ने केवीन ओवेन्स और बेरन कोर्बिन को हराया।

द उसोस का सेगमेंट: इस सेगमेंट के दौरान द न्यू डे ने वापसी की और मनी इन द बैंक में Samckdown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच की घोषणा की।

वुमन चैंपियनशिप नबर 1 कंटेंडर मैच:  इस मैच का कोई परिणाम नहीं निकला और फिर शेन मैकमोहन ने मनी इन द बैंक में वुमन चैंपियनशिप नबर 1 कंटेंडर मैच के लिए लैडर मैच की घोषणा की।

ब्रिजनगो ने द कोलन्स को हराया।

रेंडी ओर्टन का सेगमेंट: रेंडी ओर्टन ने कहा कि वो मनी इन द बैंक में जिंदर महल को हराकर 14वी बार WWE चैंपियन बनेंगे और उन्होंने कहा कि मैंने द अंडरटेकर शोॉन माइकल जेैसे लेजेंड्स के साथ काम किया है। और जब मैं इन सुपरस्टार से हारता था तो मेरे दादा मेरे तप्पड़ मारते थे लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है। फिर भी मै मनी इन द बैंक में जिंदर महल को बता दूंगा यहां का असली चैंपियन में ही हूं।

मेन इवेंट: डोल्फ ज़िगलर ने एजे स्टाइल्स को हराया।

Related Posts