WWE

WWE WrestleMania 33 लाइव रिजल्ट 2 अप्रैल 2017

WWE WrestleMania 33

मेन शो———————————–

रोमन रेन्स vs द अंडरटेकर

WWE WrestleMania 33

मैच शुरु होते ही द अंडरटेकर रोमन रेंस को मारने लगे और रोमन रेंस को रिंग के बाहर फेंक दिया और अब अंडरटेकर रोमन रेंस को बोल रहे हैं कि तुम्हारी जगह वही है रोमन रेंज Ring के अंदर आ गए और उन्होंने द अंडरटेकर को रिंग के बाहर फेंक दिया।

अंडरटेकर और रोमन रेंस दोनो रिंग के अंदर आ चुके हैं और रिंग के अंदर आते ही रोमन रेंस ने द अंडरटेकर को समावन ड्राप दिया  इस पर अंडरटेकर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस को रिंग के बाहर स्टील पोस्ट में दे मारा।

द अंडरटेकर रोमन रेंस को बुरी तरह से मार रहे हैं द अंडरटेकर के सामने रोमन रेंज की बिल्कुल भी नहीं चल रही है रोमन रेंस ने चालाकी दिखाते हुए अनाउंस टेबल पर अंडरटेकर को एक ड्राप किक मारी  लेकिन अंदर टेकर में जल्द ही वापसी करते हुए रोमन रेंस को अनाउंस टेबल पर चौकस्लैम मार दिया।

जब अंडरटेकर रोमन रेंस को अनाउंस टेबल पर टॉमसस्टोन देने की कोशिश कर रहे थे तो रोमन रेंस ने अचानक उड़ते हुए द अंडरटेकर को अनाउंस टेबल पर स्पीयर दे दी।

इसके बाद रोमन रेंस ने रिंग में द अंडरटेकर को कुर्सियों से बहुत पीटा और फिर रोमन रेंस ने अंडरटेकर को स्पीयर दे दिया जिसके कारण द अंडरटेकर घायल होकर गिर पड़े फिर थोड़ा संभलकर रोमन रेंस ने द अंडरटेकर को एक बार फिर स्पीयर दे दिया।

रोमन रेंस ने एक बार फिर द अंडरटेकर को सुपरमैन पंच मार दिया Superman पंच लगने के बावजूद अंडरटेकर खड़े होने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वह उस में सफल नहीं हो पा रहे है।

अब रोमन रेंस द अंडरटेकर को बुरी तरह से मार रहे है ओर अब रोमन रेन्स ने द अंडरटेकर को स्पीयर मार दिया है और रोमन रेंस ने अंडरटेकर को पिंक करके हरा दिया है।

स्मैकडाउन वुमन चैंपियनशिप मैच-

WWE WrestleMania 33

मैं शुरु होते ही सभी छह की छह महिला सुपरस्टार आपस में भिड़ गई और नेवोमी ने नटआलिया को रिंग के बाहर भेज दिया और फिर नवमी और कोर मेला भी रिंग के बाहर चली गयी और रिंग में मिक्की जेम्स और बेकी लिंच ही राह गयी।

इसके बाद जब रिंग में कोर्मिला और बेकी लिंच थी तो जेम्स एलवर्थ रिंग में आ गए और फिर बेकी लिंच ने जेम्स को सुप्लेक्स} दे दिया और फिर सभी सुपरस्टार रिंग के बाहर चले गए मौका देखकर नेवोमी ने अलिसा ब्लिस को सबमिशन में जकड़ कर मैच अपने नाम किया।

नेवोमी नई Smackdown वुमन चैंपियन बन गयी।

 

ब्रॉक लेसनर vs गोल्डबर्ग(यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच)

WWE WrestleMania 33 मैच शुरू होते ही ब्रॉक लेसनर गोल्डबर्ग को लगातार तीन सुप्लेक्स दी  इसके बाद गोल्ड बर्ग ने अचानक उठकर ब्रॉक लेसनर को लगातार दो स्पीयर दी और इसके बाद एक स्पीयर उन्होंने ब्रॉक लेसनर को रिंग साइड पर भी दी।

और फिर जब गोल्ड बर्ग रिंग के अंदर ब्रॉक लेसनर को एक बार फिर स्पीयर देने वाले थे तो ब्रॉक लेसनर ने शानदार काउंटर किया और उसके बाद गोल्ड वर्ग को लगातार पांच सुप्लेक्स दिए और फिर एक F5 देकर मैच अपने नाम किया।

ब्रॉक लेसनर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने

 

ब्रे वायट vs रेंडी ओर्टन(WWE चैंपियनशिप मैच)

WWE WrestleMania 33 मैच शुरु होते ही रैंडी ऑर्टन में ब्रे वाइट को पावर स्लैम दे दिया और RKO देने की भी कोशिश की। इसके बाद ब्रे वाइट ने वापसी की और फिर रिंग में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जो WWE में आज तक कभी नहीं देखने को मिला हो

फिर ब्रे वाइट रैंडी ऑर्टन को पीटने लगे और फिर एक बार और वह नजारा देखने को मिला जिसकी वजह रैंडी ऑर्टन परेशान हो गए इसके बाद ब्रे वाइट ने रैंडी ऑर्टन को बुरी तरह से पीटा और रैंडी ऑर्टन को रिंग साइट पर ले गए।

ब्रे वाइट रैंडी ऑर्टन को क्लॉथ लाइन लगाने के लिए दौड़ रहे थे कि मौका देखकर रैंडी ऑर्टन ब्रे वायट को RKO लगा दिया और फिर ब्रे वायट को रिंग में ले आये जिसके बाद रेंडी ने ब्रे वायट को सेकण्ड रोप से DDT दे दी।

इसके बाद जब ब्रे वायट रेंडी ओर्टन को सिस्टर एगीलेब देने वाले थे तो रेंडी ओर्टन ने RKO देकर यह मैच अपने नाम किया।

रेंडी ओर्टन नए WWE चैंपियन बन गए

 

ट्रिपल एच vs सैथ रॉलिन्स

WWE WrestleMania 33

सेत रोल्लिंस और HHH आते ही एक दूसरे से बुरी तरह से भीड़ गए  और दोनों लड़ते-लड़ते दर्शकों के बीच में पहुंच गए और फिर सेथ रोलिंस ने ट्रिपल एच के ऊपर जंप किया फिर ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस दोनों रिंग में चले गए और फिर सेथ रोलिंस ने ट्रिपल एक्स को दोबारा रिंग साइट पर भेज दिया।

इसके बाद सेठ रोलिंस ट्रिपल एच को अनाउंस टेबल पर ले गए और वहां पर उन्हें पेडिग्री देने की कोशिश की लेकिन ट्रिपल एच ने उनकी यह कोशिश नाकाम कर दी और सेथ रोलिंस को अनाउंस टेबल पर DDT दे दी उसके बाद ट्रिपल एच ने कुर्सी लेकर सेथ रोलिंस के पैर में कुर्सी से वार किए।

फिर HHH नेअनाउंस  टेबल पर चढ़कर सेठ रोल्लिंस की टांग पर जंप लगा दीया और इसके बाद ट्रिपल एच ने सेथ रोलिंस को रिंग में ले जाकर बुरी तरह से पीटा लेकिन किसी तरह सेत रोल्लिंस ने वापसी की और जब वह ट्रिपल एच को पावर बम देने वाले थे तो उनकी चोट की वजह से वह HHH को नहीं उठा पाए।

इसकी कुछ देर बाद सेत रोल्लिंस टॉप रोप्स पर चढ़कर ट्रिपल एच के ऊपर जंप लगाया और जंप लगाने के बाद सेथ रोल्लिंस ने डाउन ऑफ द रिंग से कुर्सी निकल कर रिंग में फेकि और फिर सेथ रॉलिन्स} ने टॉप रोप पर जाकर एक बार फिर HHH के ऊपर जंप किया लेकिन इस पर ट्रिपल H ने काउंटर कर लिया इसके बाद सेठ रोलिंस ने HHH को 2 सुप्लेक्स दिए।

लेकिन जब इसके बाद सेत रोल्लिंस एक बार फिर HHH के ऊपर जंप करने वाले थे तो स्टेफ़नी मैकमोहन ने आकर सेथ रॉलिन्स को टॉप रॉप में उलझा दिया  इसके बाद जब ट्रिपल H सैथ रॉलिन्स को रिंग के बाहर सबमिशन दे रहे थे तो सेथ रोलिंस ने गलती से स्लेज हैमर निकाल लिया।

फिर रिंग में जाकर HHH ने सेथ रोलिंस को एक पेडिग्री दे दी लेकिन फिर भी सेट रॉलिन्स ने उस  पेडिग्री से काउंटर कर लिया और फिर टॉप रोप पर जाकर HHH को मूनसोट दे दिया लेकिन फिर से ट्रिपल एच ने काउंटर कर लिया इसके बाद जब सेट रॉलिन्स HHH को पेडिग्री दे रहे तो HHH ने काउंटर कर लिया और वो सेथ को पेडिग्री देने लगे।

लेकिन इसके बाद सेथ रॉलिन्स ने HHH को किक में जिसकी वजह से HHH स्टेपनी से टकरा गए और स्टेपनी टेबल में गिर गयीऔर इस बात का फायदा उठा कर सैथ रॉलिंस ने HHH को पेडिग्री देकर यह मैच अपने नाम किया।

सैथ रॉलिन्स की जीत

 

लजॉन सीना और निक्की बेला vs द मिज़ और मारिसWWE WrestleMania 33

सबसे पहले निकी बेला ओर मारिस  रिंग में आये लेकिन मारिस ने मिज़ को टैग कर दिया फिर जॉन सीना ओर द मिज़ रिंग में आ गए जब सीना रोप्स के पास गए तो मारिस ने जॉन सीना को थप्पड़ मार दिया इसके बाद द मिज़ जॉन सीना को बहुत पीटा।

जब जॉन सीना निक्की बेला को टैग करने जा रहे थे तो मारिस ने पीछे से आकर निक्की बेला को नीचे गिरा दिया इसका फायदा उठाते हुए मिज़ दोबारा जॉन सीना को पीटने लगे और एक जबरदस्त डीडीटी दे दी और जॉन सेना को पिन किया लेकिन जॉन सीना ने किक आउट कर दिया।

इसके बाद मिज़ ने डेनियल ब्रायन की स्टाइल में जॉन सीना को पीटा और फिर निक्की बेला को चिढ़ाने लगे तो इस पर निक्की बेला ने मिज़ को एक जोरदार थप्पड़ लग मार दिया सबके बीच में जॉन सीना ने निक्की बेला को टेक कर दिया निक्की बेला ने रिंग में आते ही मारिस को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

इसके बाद जॉन सीना और निकी बेला ने मिज़ और मारिस पर एक साथ नकल सफल लगाया और फिर डबल AA लगाकर मैच अपने नाम किया।

मैच जीतने के बाद जॉन सीना ने निक्की बेला से कहा कि मैं तुमसे एक बात कहना चाहता हूं और यह उस बात को कहने के लिए बिल्कुल सही समय है क्या तुम मुझसे शादी करोगी इस पर निक्की बेला ने हां कह दिया और फिर दोनों गले मिले इसके साथ ही यहां सेगमेंट खत्म होगा।

जॉन सीना ने निक्की बेला को प्रपोज किया।

 

सिजारो-शेमस vs कार्ल्स एंडरसन-ल्यूक गेलोज vs एंजो एमोरे-बिग कैस(लैडर मैच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

WWE WrestleMania 33

इस मैच के शुरु होने से पहले वहां पर द न्यू डे और बिग E कहने लगे कि यह मैच फीटल फोर वे होगा और फिर वहां पर द हार्डी बॉयज़ आ गए( रसल मेनिया का सबसे बड़ा सर प्राइस)।

द हार्डी बॉयज के आते ही चारों टीमें एक दूसरे से भिड़ गए ।जेफ और मैट हार्डी ने मिलकर सभी को रिंग के बाहर फेंक दिया इसके बाद जब  जेफ हार्डी लेडर लेकर आए और चैंपियनशिप को उतारने लगे तो कार्ल्स और ल्यूक में आकर उन्हें रोक दिया।

इसके बाद बिग केस में सिजारो, मेट ओर जेफ हार्डी को बिग बूट मार कर रिंग के बाहर फेंक दिया लेकिन फिर शेमस और सिजारो ने उन्हें बाहर फेंक दिया फिर सिजारो औरशेमस ने ल्यूक और कार्ल्स एंडरसन को बहुत पीटा

इसके बाद जब जेफ हार्डी रिंग में आने लगे तो शेमस ने उन्हें ब्रोग किक मार दी फिर शेमस और ल्यूक गेलोज ने मिलकर बिग केस को पीटा और फिर ल्यूक और कार्ल्स ने सिजारो को मैजिक किलर दिया। उसके बाद रिंग के बाहर जेफ हार्डी ने लैडर पर चढ़कर बिग केस के ऊपर छलांग लगा दी और फिर उसके बाद मेट हार्डी ने चैंपियनशिप उतार ली।

मेट और जेफ हार्डी रॉ टैग टीम चैंपियन बन गए।

 

बेली vs साशा बैंक्स vs शार्लेट vs निया जेक्स

WWE WrestleMania 33

WWE Raw वुमन चैंपियनशिप मैच के चारों प्रतियोगी रिंग में आ चुकी है मैच शुरू होते ही निया जेक्स ने शार्लेट पर हमला कर दिया और बुरी तरह से पीटने लगी फिर साशा ओर बेली ने भी नया जेक्स पर हमला कर दिया लेकिन निया ने  तीनों सुपरस्टार को बुरी तरह से पीटकर रिंग से बाहर फेंक दिया।

बेली साशा बैंक और शार्लेट ने मिलकर निया को पीटा और पिन करने की कोशिश की लेकिन निया ने किक आउट कर दिया फिर बेली, साशा ओर शार्लेट ने मिलकर निया जेक्स को पोवेर्बोम्ब दिया और फिर तीनो ने इस साथ मिलकर निया जेक्स को एलिमिमेट कर दिया।

निया जेक्स एलिमिनेट हो गई।

इसके बाद शार्लेट ने टॉप रोप्स पर चढ़कर बेली और सासा बैंक को मूंशॉट दिया इसके बाद शार्लेट और सासा बैंक रिंग में आ गई और दोनों एक दूसरे को सबमिशन करने की कोशिश करने लगी लेकिन दोनों में से कोई कामयाब नहीं हो पाई, जब सासा बैंक सालेत को पिन कर रही थी तो शार्लेट ने काउंटर किया और सासा टकरा गई जिसकी वजह से शार्लेट ने  बैंक को पिन किया।

साशा बैंक एलिमिनेट हो गयी।

इसके बाद शार्लेट में बेली को मूनसोट देने की कोशिश की लेकिन बेली वहां से हट गई इसलिए शार्लेट वहां गिर गई और बेली ने शार्लेट को पिन करने की कोशिश की लेकिन शार्लेट ने काउंटर करके बेली को सबमिशन में जकड़ लिया इसके बाद बेली ने काउंटर करते हुए टॉप रोप्स में जाकर माचो मूव लगाकर जीत हासिल की।

बेली ने Raw वुमन चैंपियनशिप रिटेन की।

क्रिस जेरिको vs केविन ओवेंस (यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप मैच)

WWE WrestleMania 33

केविन ओवेंस रिंग में आ चुके हैं और वह क्रिस जेरिको को बाहर बुला रहे हैं और फिर क्रिस जेरिको भी रिंग में आ गये,  क्रिस जेरिको ने रिंग में आते ही केविन ओवेंस को सबमिशन मैं जकड़ लिया और फिर टॉप रोप में चढ़कर केविन ओवेंस के कूद गए।

अब मौका मिलते ही केविन ओवेंस में क्रिस जेरिको को एक किक मार दी उसके बाद केविन ओवेंस क्रिस जेरिको को लगातार पीटे जा रहे रहे हैं, पीटने के साथ-साथ केविन ओवेंस क्रिस जेरिको को चिडा आ रहे हैं और लगातार पीटते जा रहे हैं।

इसके बाद क्रिस जेरिको ने एक शानदार रनिंग ड्रॉप के की मदद से मैच में वापसी की और केविन ओवेंस को साइड पर ले गए वहां पर केविन ओवेन्स ने पोवेर्बोम्ब} देने की कोशिश की लेकिन क्रिस जेरिको ने काउंटर केविन ओवेंस को मेट पर दे मारा।

लेकिन इसके बाद केविन ओवेंस ने वापसी करते हुए क्रिस जेरिको को फ्रॉग स्पोक दिया और उसके बाद केविन ओवेंस ने एक बार फिर फ्रॉग स्पोक देने की कोशिश की लेकिन क्रिस जेरिको ने काउंटर कर लिया और फिर क्रिस जेरिको के केविन ओवेंस को सबमिशन में पकड़ने की कोशिश करने लगे।

इसके बाद केविन ओवेंस ने क्रिस जेरिको को ही क्रिस जेरिको के सबमिशन मूव वॉल ऑफ जेरिको में पकड़ लिया लेकिन क्रिस जेरिको ने इस पर काउंटर कर लिया और जब केविन ओवेंस क्रिस जेरिको को केनीबोल देने जा रहे थे तो क्रिस जेरिको ने उन्हें अपने सबमिशन मुंह वॉल ऑफ क्रिस जेरिको मे जकड़ लिया लेकिन यहां काउंटर करने में कामयाब रहे।

इसके जब केविन ओवेंस क्रिस जेरिको को पावर बम देने की कोशिश कर रहे थे तो क्रिस जेरिको ने उसे बदलकर केविन ओवेंस को कोड ब्रेकर दे दिया इसके बाद केविन ओवेंस रिंग साइड पर चले गए और जब क्रिस जेरिको केविन ओवेंस के पास रिंग साइट पर गए तो क्रिस जेरिको को मेड की साइट पर पॉवर बॉम्ब दे दिया और रिंग में जाकर पिन करके मैच जीत लिया।

केविन ओवंस नए यूनाइटेड स्टेट चैंपियन बन गये

शेन मैकमोहन vs एजे स्टाइल्स

WWE WrestleMania 33

मैच शुरू होते ही एजे स्टाइल्स शेन मैकमोहन से रुकने के लिए कहने लगे और फिर जाकर शेन को धक्का दे दिया और फिर दोनों एक दूसरे पर टूट पड़े और शेन ने एजे स्टाइल्स को उठाकर फेंक दिया इसके बाद एजे स्टाइल्स रिंग साइड पर चले गए।

रिंग में आते ही शेन ने एजे स्टाइल्स के ऊपर पंचो की बारिश कर दी और फिर ए जे स्टाइल्स में काउंटर करते हुए शेन को  दो पंच मारे और रिंग के बाहर अनाउंस टेबल पर फेंक दिया फिर एजे स्टाइल्स बाहर जाकरशेन मैकमोहन को रिंग में ले आये।

अब एजे स्टाइल्स शेन मैकमोहन को लगातार मारे जा रहा है और शेन वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं इसके बाद शेन ने एजे स्टाइल्स को किक मार दी और मैच में अपनी पकड़ बना ली अब शेन मैकमोहन  एजे स्टाइल्स को लगातार पीटे जा रहे हैं।

एजे स्टाइल्स ने शेन मैकमोहन को सबमिशन मैं जकड़ लिया लेकिन मैक मोहन ने काउंटर करते हुए एजे स्टाइल्स को भी सबमिशन में पकड़ लिया और फिर पिन करने की कोशिश की लेकिन ए जे स्टाइल्स ने उनकी यह कोशिश नाकाम कर दी।

एजे स्टाइल्स स्टाइस्ल क्लेस की कोशिश कर रहे थे लेकिन  मैक मोहन ने उन्हें एक बार फिर सबमिशन में जकड़ लिया और फिर जब ए जे स्टाइल्स मेक मोहन को किक मारना चाह रहे थे तो वह ठीक गलती से रैफरी को जा लगी इसके बाद एजे स्टाइल्स रिंग साइड पर जाकर गारबेज बॉक्स ले आये ।

और उस गारबेज बॉक्स को मैकमोहन के पास रखकर उन को कोस्ट टू कोस्ट देना चाह रहे थे लेकिन शेन ने चालाकी से टीन स्टाइल्स को दे मारा ओर फिर शेन ने एजे को कोस्ट टू कोस्ट दिया।

इसके बाद शेन मैकमोहन एजे स्टाइल्स को अनाउंस टेबल पर ले गया और टॉप रोप से एजे स्टाइल्स के ऊपर कूदे लेकिन एजे स्टाइल्स वहां से हट गए और शेन अनाउंस टेबल पर जा गिरे इसके बाद एजे स्टाइल्स ने स्टाइल्स क्लेस लगाकर जीत हासिल की।

एजे स्टाइल्स की जीत हुई

—————————————————————————

रेसलमेनिया 33 के मुख्य शो की शुरुआत हो चुकी है और रेसलमेनिया 33 के होस्ट द न्यू डे अपनी ही स्टाइल में रिंग की तरफ आ रहे हैं हर तरफ द न्यू डे के चेंट्स सुनाई दे रहे है, बिग E बोल रहे है कि आप सबको पता ही है कि इस साल रेसलमेनिया के होस्ट कौन है द न्यू डे।

बिग E बोल  रहे हैं कि अगले 4 घंटे तक आपको बहुत अच्छा कुछ देखने को मिलेगा और इसकी एक ही वजह होंगे द न्यू डे।

———————————————————————–

किक ऑफ शो————————————

डीन एम्ब्रोज vs बेरन कोर्बिन( इंटर कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

WWE WrestleMania 33

डीन एम्ब्रोज और बेरन कोर्बिन रिंग में आ चुके है रिंग में आते ही बैरन कोर्बिन ने डीन एंब्रोस के ऊपर हमले चालू कर दिए लेकिन डीन एमरोज ने वापसी करते हुए बैरन कोर्बिन को रिंग साइट पर ले गए। लेकिन उसके बाद फिर बैरन कोर्बिन ने जल्द ही वापसी कर ली।

बैरन कोर्बिन डीन एंब्रोज को कोई मौका नहीं दे रहे हैं और उन्हें लगातार पीटे जा रहे हैं लेकिन डीन एमरोज ने चालाकी दिखाते हुए बैरन कोर्बिन को स्टील पोल में दे मारा और फिर उसके बाद टॉप से बैरन कोर्बिन के ऊपर छलांग लगाई लेकिन बैरन कोर्बिन ने काउंटर कर लिया।

डीन एंब्रोस बैरन कोर्बिन को खुद को मारने के लिए कह रहे हैं और जब बैरन कोर्बिन  डीन एंब्रोस को मारने आए तो डीन एंब्रोस काउंटर कर लिया और फिर बैरन कोर्बिन को क्लोज लाइन दे दी इसके बाद डीन एंब्रोज ने मौका देखते हुए बैरन कोर्बिन को डर्टी डीड्स दी और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिटेन की।

डीन एंब्रोज ने इंटर कॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिटेन की

———————————————————————–

आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल-

WWE WrestleMania 33

आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल की शुरुआत हो चुकी है और सभी सुपरस्टार से एक दूसरे से लड़ रहे ब्रॉन स्ट्रोमन और बिग शो दोनों एक दूसरे को घूर रहे और सभी सुपरस्टार को एलिमिनेट कर रहे हैं लेकिन यह क्या ब्रॉन स्ट्रोमन में बिग शो को एलिमिनेट कर दिया और उसके कुछ देर बाद ही सभी सुपरस्टार ने मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमन को भी एलिमिनेट कर दिया।

डोल्फ जिगलर और अमेरिकन ऐल्फा मिलकर सभी सुपरस्टार को एलिमिनेट कर रहे हो और अब वर्ल्ड स्ट्रॉन्गेस्ट मेन मार्क हेनरी को भी एलिमिनेट कर दिया गया है अब NXT सुपरस्टार सेनेटि पूरी रिंग को डोमिनेट कर रहे हैं।

बैटल रॉयल में जिंदर महल रिंग से बाहर निकलकर मोजो रोले को रिंग के बाहर बुरी तरह से पीट रहे हैं और मोजो रोले दोस्त और स्टार ने रिंग में आकर। अब रिंग में सिर्फ दो सुपरस्टार बच गए हैं मोजो रोले और जिंदर महल। मोजो रोले ने जिंदर महल को एलिमिनेट करके आंद्रे द जाइंट बेटल रॉयल अपने नाम किया।

मोजो रोले ने आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल जीता।

————————————————————————

ऑस्टिन एरीज vs नेविल (क्रूजर्वेट चैंपियनशिप)

WWE WrestleMania 33

WWE WrestleMania 33 की शुरुवात हो गयी है और पहला मैच WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होगा और अभी क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंजर ऑस्टिन एरीज रिंग में आ रहे है और अब WWE क्रूजर्वेट चैंपियन नेविल रिंग में आ रहे है।

नेविल ने मैच की शुरुआत होती ही ऑस्टिन एरीज पर हमला कर दिया लेकिन उसके कुछ देर बाद की ऑस्टिन एरीज वापसी कर ली और अब ऑस्टिन एरीज नेविल को मार रहे।  लेकिन नेविल ने चालाकी दिखाते हुए बॉटम रोप्स की सहायता से ऑस्टिन एरीज को मारा और मैच में वापसी की।

ऑस्टिन एरीज ने सेकण्ड रोप्स के बीच से नेविल पर हमला किया और फिर उन्हें रिंग में ले जाकर पिन करने लगे लेकिन नेविल ने किक आउट कर लिया इसके बाद में नेविल ने वापसी करते हुए ऑस्टिन एरीज को जर्मन सुप्लेक्स दी।

ऑस्टिन एरीज ने नेविल को 450 दिया लेकिन नेविल ने किक आउट कर लिया और फिर नेविल ने ऑस्टिन एरीज की आँख में उंगली दाल दी और फिर रेड एरो देकर मैच अपने नाम किया और क्रूजर्वेट चैंपियनशिप डिपेंड की।

नेविल ने क्रूजरवेट चैंपियनशिप रिटेन की।

————————————————————————-

इस बार रेसलमेनिया में दो वुमन टाइटल मैच होने वाले और इस पर WWE हॉल ऑफ फेमर रीटा ने कहा कि यह डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला रेसलरों के लिए बहुत अच्छा है कि इतनी बड़ी Grand स्टेज पर सभी WWE महिला सुपर स्टार को परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है।

इस साल डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलमेनिया देखने के लिए लगभग 70000 दर्शक से भी ज्यादा लोग एरीना में पहुंचे इसके अलावा इस बार बनाया गया रेम्प रेसलमेनिया हिस्ट्री का सबसे लंबा रेम्प है

शॉन माइकल और ब्रुकर T शेन मेकमोहन और एजे स्टाइल्स के मैच की बात कर रहे है और बोल रहे हैं कि यह मैच बहुत अच्छा होने वाला है और इस मैच के बारे में ब्रुकर T ने कहा कि इस मैच में मेरे फेवरेट एजे स्टाइल्स है।

डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलमेनिया 33 की शुरुआत हो चुकी है और रैसलमेनिया 33 किक ऑफ पैनल होस्ट रेने यंग, जेरी लोलर, ब्रुकर T ओर मिस्टर रेसलमेनिया शॉन माइकल रेसलमेनिया की शुरुआत कर रहे हैं और बता रहे हैं कि इस बार रेसलमेनिया में अच्छे-अच्छे मैच होने वाले है।

 

WWE WrestleMania 33 की लाइव हिंदी कमेंट्री में आपका स्वागत है आज डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलमेनिया सीरीज का 33 वा संस्करण आयोजित करने वाला है और इसमें कुल 13 मैच होने वाले हैं जिनमें रोमन रेंस vs अंडरटेकर और गोल्डबर्ग vs ब्रॉक लेसनर और रैंडी ऑर्टन vs ब्राइट के मैच शामिल हैं।

आप हर 3 मिनट में रिफ्रेश करके लाइव अपडेट पा सकते हैं।

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *