IND vs AUS 4th ODI: 3 बड़े बदलाव के साथ मोहाली में उतरेगी टीम इंडिया, देखें प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का चौथा वनडे मैच आज मोहाली में खेला जाएगा

IND vs AUS 4th ODI At Mohali: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज मोहाली में पांच वनडे मैचों की सीरीज का चौथा वनडे मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम की सीरीज में 2-1 से आगे हैं और आज होने वाले चौथे वनडे मैच को जीतकर भारतीय टीम की सीरीज में अजेय बढ़त बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

मोहाली वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को मात देने के लिए भारतीय टीम में टीम बड़े बदलाव किए जा सकते है। मोहाली में होने वाले चौथे वनडे मैच से पहले ही बताया गया था कि महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। एम एस धोनी के अलावा मोहम्मद समी भी टखने की चोट की वजह से आगामी वनडे मैचों में टीम का हिस्सा नहीं है।

एमएस धोनी के स्थान पर ऋषभ पंत

MS Dhoni
MS Dhoni(Getty Images)

महेंद्र सिंह धोनी के भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होने की वजह से आज मोहाली में होने वाले चौथे वनडे मैच में उनके स्थान पर ऋषभ पंत को भारतीय प्लेइंग इलेवन में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल किया जा सकता है।

शिखर धवन के स्थान पर केएल राहुल

Photo Source: ICC/BCCI

ऋषभ पंत के अलावा मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाले चौथे वनडे मैच में लोकेश राहुल को भी भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। लोकेश राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था, वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो अब तक तीनों वनडे मैचों में गब्बर यानी शिखर धवन का बल्ला खामोश रहा है।

भुवनेश्वर कुमार की होगी प्लेइंग इलेवन में वापसी

Bhuvneshwer Kumar
Bhuvneshwer Kumar(Mid-Day)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआत तीनों वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी टखने की चोट की वजह से अंतिम दो वनडे मैच नहीं खेलेंगे। मोहम्मद शमी की अनुपस्थिति में आज मोहाली में होने वाले चौथे वनडे मैच में उनके स्थान पर भुवनेश्वर कुमार की प्लेइंग इलेवन में वापसी तय है।

भारतीय प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली(कप्तान), अंबाती रायडू, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), केदार जाधव, विजय शंकर, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे