कल RAW मे होगा एक बडा चैम्पियनशिप मैच, साथ ही होगी एक बडे सुपरस्टार की वापसी

कल होने वाली राॅ मे होगा क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच और पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन की वापसी।

कल होने वाली राॅ के लिए WWE ने एक चैम्पियनशिप मैच कि घोषणा कर दी है। यह मैच क्रूजरवेट चैंपियन एन्जो अमोरे और सेड्रिक एलेक्जेंडर के बीच क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए होगा।

पहले यह मैच साल 2018 के पहले राॅ मे होने वाला था, लेकिन क्रूजरवेट चैम्पियन एन्जो बीमार हो गए जिसकी वजह से यह मैच आखरी समय मे रद्द करना पडा था। एन्जो के बीमार होने के बाद राॅ मे सेड्रिक ने गोल्डस्ट के साथ टीम बनाकर ड्रू गुलक और आरिया डेवारी का सामना किया था।

बीमारी की वजह से क्रूजरवेट चैंपियन एन्जो पिछले हफ्ते राॅ और 2O5 लाइव मे भी नजर नही आए थे और राॅ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने एलान किया था कि बीमार की वजह से एन्जो मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट से बाहर हो गए है। एन्जो ने हाल ही मे राॅ लाइव इवेंट मे वापसी की है और WWE ने WWE.COM के जरिए जानकरी दी है कि कल राॅ मे एन्जो अमोरे अपने टाइटल को सेड्रिक एलेक्जेंडर के खिलाफ डिफेंड करेगे।

इस मैच के अलावा कल राॅ मे पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज कि वापसी होने वाली है, द मिज आखरी बार WWE मे सर्वाइवर सीरीज की अगली रात नजर आए थे जहा उनका सामना रोमन रेंस से इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप के लिए हुआ था और इस मैच मे उनकी हार हुई थी। द मिज फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म “मरीन 6” की शूटिंग मे व्यस्त थे और अब कल होने वाली राॅ मे मिज वापसी करने वाले है। मिज कि वापसी कि घोषणा के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वो रोमन रेंस के साथ फ्यूड मे नजर आ सकते है।

See Also- WWE लाइव इवेंट रिजल्टस, इवांसविले, एक बार फिर साथ दिखे रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस