आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी बेस्ट एशिया कप प्लेयिंग इलेवन, इन चार भारतीय को किया टीम में शामिल

आकाश चोपड़ा ने एशिया कप की बेस्ट प्लेयिंग इलेवन में रोहित शर्मा, शिखर धवन समेत इन चार खिलाड़ियों की किया शामिल।

सयुक्त अरब अमीरात में हुए एशिया कप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ख़िताब अपने नाम किया था। एशिया कप के खत्म होने के बाद पूर्व भारतीय खिलाडी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी बेस्ट एशिया कप की टीम बताई। टीम सलेक्शन में आकाश चोपड़ा ने खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में शामिल किया।

चार भारतीय खिलाड़ियों को किया टीम में शामिलAakash Chopraआकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी बेस्ट एशिया कप प्लेयिंग इलेवन, इन चार भारतीय को किया टीम में शामिल

आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में चार भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है। आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा और शिखर धवन को अपनी टीम बतौर सलामी बल्लेबाज शामिल किया गया है। वही रविंद्र जडेजा को उन्होंने अपनी टीम में बतौर लेफ्ट आर्म गेंदबाज शामिल किया गया। आकाश चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह को अपनी टीम में एक मात्र भारतीय गेंदबाज चुना है।

यह है आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन 

Aakash Chopra Playing Eleven

आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम में चार भारतीय, चार अफगनिस्तानी, दो बांग्लादेशी और एक पाकिस्तानी खिलाडी को अपनी टीम में जगह दी। आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन में गौर करने वाली बात यह रही की इस टीम में एक भी पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को शामिल नहीं किया गया।