एक बार फिर मैदान पर होगी एबी डिविलियर्स की वापसी, इस बड़ी लीग में करेंगे शिरकत

एबी डीविलियर्स ने हाल ही में क्रिकेट के सभी अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट से सन्यास ले लिया था

PSL News, नई दिल्ली: इसी साल मई में रिटायर होने वाले एबी डिविलियर्स के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है। इंडियन प्रीमियर लीग के बाद एक बार फिर एबी डीविलियर्स मैदान पर वापसी कर रहे हैं और उनकी यह वापसी से पाकिस्तान सुपर लीग के अगले सीजन में होगी।

पिछले कुछ दिनों से ही यह अफवाह थी कि एबी डीविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा बनने वाले हैं लेकिन आज पाकिस्तान सुपर लीग के ऑफिशियल सोशल अकाउंट पर इस बात को कंफर्म कर दिया गया और फिर इसके बाद एबी डिविलियर्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो डाल कर इस बात को और पुख्ता कर दिया।

एबी डिविलियर्स ने जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लिया था तब उन्होंने कहा था कि वह अब ज्यादा क्रिकेट नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा था कि मैं अपनी होम टीम टाइटंस और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से ही क्रिकेट खेलूंगा। लेकिन अब एबी डिविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने वाले हैं और उनके फैंस के लिए यह अच्छी बात है क्योंकि उन्हें एबी डिविलियर्स ज्यादा समय खेलते नजर आएंगे।

एबी डिविलियर्स ने मई 2018 के बाद से ही अब तक किसी भी क्रिकेट लीग में हिस्सा नहीं लिया है। लेकिन अब अगले महीने एबी डिविलियर्स अपनी होम टीम टाइटंस के लिए खेलते नजर आएंगे।

सम्बंधित ख़बरे