पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने सात साल बाद प्रो रेसलिंग मे की चौंकाने वाली वापसी

सीएम पंक ने जनवरी 2014 में रिंग छोड़ने के बाद आज AEW रैम्पेज के दौरान प्रो-रेसलिंग में शानदार वापसी की।

प्रो-रेसलिंग की दुनिया की इस हफ्ते की सबसे बड़ी अपवाह जो कि दिग्गज सुपरस्टार सीएम पंक की वापसी को लेकर थी, सच हो चुकी है। पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने जनवरी 2014 में रिंग छोड़ने के बाद आज AEW रैम्पेज के दौरान प्रो-रेसलिंग में शानदार वापसी की।

पांच बार के WWE चैंपियन सीएम पंक ने रॉयल रंबल 2014 के बाद रचनात्मक टीम से निराश एवं WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ संबंधों में खटास के बाद कंपनी छोड़ दी थी।

सीएम पंक ने जिस समय WWE को छोड़ा था वे उस वक्त अपने करियर की उचाईयों पर थे। 2014 मे WWE छोड़ने के बाद पंक ने बाद सीएम पंक कभी भी प्रो-रेसलिंग की दुनिया मे नजर नही आये।

सीएम पंक को प्रो-रेसलिंग छोड़े हुए 7 साल हो चुके थे इसके बावजूद फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता बिल्कुल कम नही हुई और लोगो को उम्मीद थी कि पंक एक न एक दिन फिर से वापसी करेगे और आखिरकार आज वो दिन आ गया।

सीएम पंक ने आज AEW रैम्पेज शो जो कि उनके होमटाउन शिकागो में हुआ, के दौरान प्रो-रेसलिंग में शानदार वापसी की। सीएम पंक को देख कर फैंस काफी खुश और उत्साहित नजर आए। एरीना में बैठे फैंस अपनी कुर्सी से खड़े होकर पंक के नाम के नारे लगाकर उनका स्वागत किया।

सीएम पंक फैंस से मिलते हुए रिंग में पहुंचे और बीते 7 सालों की बात करते हुए बताया कि वह एक रात के लिए AEW में नही आये है वह यहा लंबे वक्त तक रहने वाले है।

उन्होंने यह भी घोषणा की कि उन्होंने 13 अगस्त 2005 को जब उन्होंने रिंग ऑफ़ ऑनर छोड़ा था तब प्रो रेसलिंग छोड़ दी थी, और 20 अगस्त, 2021 को वह एक बार फिर प्रो-रेसलिंग में वापस आ गए है। रिंग छोड़ने से पहले पंक ने AEW ऑल आउट पे-पर-व्यू में एक मैच के लिए डार्बी एलिन को चुनौती दी, जो 5 सितंबर को शिकागो में होगा।