ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाकर हारने पर बोले सहवाग, मजाक में कहा GST भारी पड़ गया

ब्रिसबेन में हुए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाए थे, इसके बावजूद भारतीय टीम डकवर्थ लुइस नियम के कारण हार गई थी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारत को डकवर्थ लुईस नियम की बदौलत 4 रन से हरा दिया। बारिश से प्रभावित इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन बनाए थे, इसके जवाब में भारतीय टीम निर्धारित 17 ओवर में 169 रन ही बना सकी और इस मैच को 4 रन से हार गई।

ऑस्ट्रेलियाई टीम से 11 रन ज्यादा बनाने के बावजूद भारतीय टीम इस मुकाबले को डकवर्थ लुईस नियम के कारण हार गई। डकवर्थ लुईस नियम की वजह से पहले टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को 15 रन अतिरिक्त मिले थे, इस कारण भारतीय टीम को 174 रन बनाने थे।

भारत की हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने किया मजाकिया ट्वीट

Virender Sehwag
Photo Source: Indian Express

ऑस्ट्रेलिया टीम से 11 रन ज्यादा बनाने के बावजूद भारतीय टीम को मिली हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया। वीरेंद्र सहवाग ने उस ट्वीट में लिखा  “भारत ने ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाए इसके बावजूद भारत मैच हार गई। ऑस्ट्रेलिया टीम के स्कोर पर लगा जीएसटी भारतीय टीम के लिए भारी पड़ा, इस कारण भारतीय टीम इस मैच को हार गई। लेकिन इसके बाद विरेंदर सहवाग ने कहा कि मैच बहुत ही रोमांचक था।

शिखर धवन ने खेली थी साहसिक पारी

Shikhar Dhawan vs Australia
Photo Source: NDTV

ऑस्ट्रेलिया टीम के 174 रनों के जवाब में भारतीय टीम रोहित शर्मा का विकेट जल्द गवा बैठे। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद शिखर धवन ने भारतीय टीम के एक छोर को संभाले रखा और शानदार बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली। भारतीय टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा कर शिखर धवन गलत शॉट खेलके आउट हो गए। शिखर धवन के आउट होने के बाद भारतीय यह मैच भारतीय टीम की मुट्ठी से फिसल गया।