IND VS NZ- रोहित शर्मा ने जीत के बाद इस तरह जाहिर की अपनी खुशी, कही ये बात

भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में 7 विकेट से हराया। 159 रनों के लक्ष्य को किया 3 विकेट खोकर हासिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड टी-20 जीतने के बाद भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा की खुशी देखते ही बनती है। पहला मैच में मेजबान टीम के हाथों मिली करारी हार के बाद उसी के अंदाज में जवाब देने पर रोहित शर्मा ने खुशी जतायी और साथ ही अगले मैच में भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद जतायी है।

वेलिंगटन की हार के बाद ऑकलैंड में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही अब भारत ने सीरीज में अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा है।

Photo Source: ICC

सीरीज में वापसी के बाद रोहित शर्मा ने प्रेजेंटेशन में जीत पर कहा कि

‘हमने जिस तरह से गेंदबाजी की और उसके बाद बल्लेबाजी ये देखकर बहुत खुशी हुई। हमने पहले मैच में योजनाओं को अंजाम नहीं दिया, लेकिन हमने उन्हें यहां पर उतारा। हमारे द्वारा की गई गलतियों को समझना महत्वपूर्ण है।’

Rohit Sharma
Photo Source: Live Hindustan

‘हम चाहते थे कि हमारे खिलाड़ी साफ मानसिकता के साथ यहां आए। हमें अपनी साइड में गुणवत्ता मिली। और हम अगले मैच में भी इसी तरह की उम्मीद कर रहे हैं। उम्मीद है कि आज हमने जो किया वो ही अगले मैच में कर सकते हैं।’

न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पिछले मैच के इरादें के साथ मैदान में उतरे लेकिन इस बार न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और भारत के गेंदबाजों ने उन्हें 158 के स्कोर पर ही रोक लिया।

Photo Source: ICC

इसके बाद भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी के दम पर इस लक्ष्य को आसानी के साथ 3 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। भारत की तरफ से रोहित शर्मा 50, ऋषभ पंत 40, और शिखर धवन ने 30 रनों का योगदान दिया।

 

सम्बंधित ख़बरे