WWE SuperShowDown रिजल्ट्स: WWE चैंपियनशिप मैच में एजे स्टाइल्स ने समाओ जो को हराया

WWE SuperShowDown में हुए नो डिसक़वालीफिकेशन मैच में एजे स्टाइल्स ने समाओ जो को हराकर WWE चैंपियनशिप डिपेंड की

WWE SuperShowDown में WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और समाओ जो का आमना सामना हुआ। एजे स्टाइल्स और समाओ जो के बीच हुए इस नो डिसक़वालीफिकेशन मैच में एजे स्टाइल्स ने समाओ जो को सबमिशन के जरिये हराते हुए WWE चैंपियनशिप डिपेंड की।

WWE SuperShowDown में हुए इस मैच की शुरुआत में ही समाओ जो के रिंग में पहुचंने से पहले ही एजे स्टाइल्स ने समाओ जो पर हमला कर दिया। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने समाओ जो को कॉमेंट्री टेबल की ओर धकेल दिया। यहां से समाओ जो ने वापसी करते हुए एजे स्टाइल्स को ही कॉमेंट्री टेबल पर फेंक दिया।

इसके बाद एजे स्टाइल्स और समाओ जो के बीच मुकाबला रिंग में पहुँचा। रिंग में आते ही मुकाबले में समाओ जो ने अपनी पकड़ बना ली और लगातार एजे स्टाइल्स पर हमला किया। इसके बाद समाओ जो रिंग में चेयर ले आये और चेयर से एजे स्टाइल्स को मारने लगे(यह नो डिसक़वालीफिकेशन मैच था)

लेकिन इसी बीच एजे स्टाइल्स ने वापसी करते हुए समाओ जो कि चेयर से उन ओर ही हमला कर दिया। एजे स्टाइल्स के इस हमले के कारण समाओ जो के खून निकलने लगा। इसके बाद समाओ जो ने मौका देखकर एजे स्टाइल्स को कोकिना क्लच में पकड़ लिया। लेकिन एजे स्टाइल्स ने काउंटर करते हुए समाओ जो पर अपना सबमिशन मूव लगाते हुए जीत दर्ज की और WWE चैंपियनशिप डिपेंड की। WWE SuperShowDown के अन्य मैचों के रिजल्ट्स 

नतीजा: एजे स्टाइल्स ने समाओ जो को सबमिशन के जरिये हराकर चैंपियनशिप डिपेंड की।