WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन के साथ ड्रीम मैच को लेकर बडा बयान दिया

एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया 34 में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे।

WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स ने हाल ही मे Sports Illustrated को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू मे WWE चैम्पियन ने नाकामुरा, रैसलमेनिया और डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच के साथ-साथ कुई मुद्दो पर बात की।

डेनियल ब्रायन को दो हफ्ते पहले ही WWE डाक्टर्स ने रिंग मे लडने की अनुमानित दी थी और डेनियल ब्रायन करीब ढाई साल के रिटायरमेन्ट के बाद रैसलमेनिया 34 मे रिंग मे वापसी करेगे। पूर्व WWE चैम्पियन डेनियल ब्रायन रैसलमेनिया 34 मे शेन मैकमैहन के साथ टीम बनाकर केविन ओवंस और सैमी जेन का सामना करेगे।

एजे स्टाइल्स का अपने खिताब को रैसलमेनिया मे शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ ड्रीम मैच मे डिफेंड करगे। Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू मे एजे स्टाइल्स ने इस मैच के बारे मे बात करते हुए कहा ” यह मैच खास है क्योंकि हमने इसे अभी तक डब्ल्यूडब्ल्यूई में देखा है दो साल पहले हम एक साथ न्यू जापान प्रो रैसलिंग में नजर आए थे। हम दोनों फैंस को एक अच्छा मैच देंगे। फैंस ने जो उम्मीद इस मैच को लेकर लगाई है हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।”

इस इंटरव्यू मे एजे से डेनियल ब्रायन के साथ ड्रीम के बारे मे भी पूछा गया, इसका जवाब देते हुए एजे ने कहा ” डेनियल ब्रायन अब रिंग मे वापसी के लिए क्लीयर है। किसी को नही पता है हम कब हम दोनों रिंग में कब साथ आएगे। लेकिन कोई ये भी नहीं जानता कि मैं सैथ रॉलिंस, फिन बैलर और रैंडी ऑर्टन के साथ रिंग शेयर करूंगा। मैं इनके साथ मुकाबला करना चाहता हूं। डेनियल ब्रायन अब रिंग मे लडने के लिए क्लीयर है तो मेरी पहली नजर अब उन पर ही है और इस ड्रीम मैच के लिए मैं हमेशा तैयार रहूंगा। मैं चाहता हूं कि उनका मुकाबला मेरे साथ हो।”

फिलहाल एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया 34 में नाकामुरा के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। जबकि डेनियल ब्रायन रैसलमेनिया 34 मे काफी समय के बाद लडते हुए नजर आएगे।

यह भी पढेWWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज बने पिता, पत्नी मरीस ने दिया बेटी को जन्म