अगले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे इस सुपरस्टार से होगा WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स का मैच

एजे स्टाइल्स पहली बार इस सुपरस्टार का सामना सिंगल्स मैच मे करेगे।

2018 मे होने वाले पहले स्मैकडाउन लाइव के लिए WWE ने  एक बढे मैच का एलान कर दिया है WWE ने wwe.com के जरिए घोषणा की है की अगले हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन लाइव मे WWE चैम्पियन एजे स्टाइल्स का मुकाबला सैमी जेन से नाॅन टाइटल मैच मे होगा। WWE मे ये दोनो सुपरस्टार पहली बार एक दूसरे सामना सिंगल्स मैच मे करेगे।

See Also-  5 WWE सुपरस्टार जिन्होने साल 2017 मे सबसे अधिक मैच जीते

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव मे एजे स्टाइल्स का मैच केविन ओवंस से हुआ था इस मैच के मे सैमी जेन रिंग साइड पर मौजूद थे और लगातार मैच मे दखल कर रहे थे इसी बीच कमिश्नर शेन मैकमैहन आ जाते है और रेफरी से कहकर सैमी जेन को रिग साइड से बैन करा देते है, इस दौरान हुई दखल का फायदा उठाकर केविन ओवंस ने एजे स्टाइल्स को रोल कर के पिन कर लिया और ये मैच जीत लिया था।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन मे हुए इस एक्शन के बाद उम्मीद जताई जा रही है की राॅयल रम्बल पीपीवी एजे स्टाइल्स और शेन मैकमैहन vs केविन ओवंस और सैमी का टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है।

इस मैच के अलावा 2018 के लिए कुछ और बढे मैच का एलान पहले ही कर दिया है पहला मैच स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए होगा,  इस मैच मे द उसोज अपने टाइटल को शेल्टन बेंजामिन और चैट गैबल के खिलाफ डिफेंड करेगे। बेंजामिन और चैट गैबल पिछले हफ्ते ट्रिपल थ्रेट मैच जीत कर स्मैकडाउन टैग टीम चैम्पियनशिप के लिए नंबर वन कंटेनडर बने थे। इसके अलावा यूनाइटेड स्टेटस चैम्पियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच देखने को मिलेगे।

See Also-  WWE लाइव इवेंट रिजल्टस लॉन्ग आईलैंड, न्यू यॉर्क, जाॅन सीना vs रोमन रेंस