WrestleMania 35 के लिए रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के मैच का एलान हुआ

इस हफ्ते स्मैकडाउन में एजे स्टाइल्स ने रैंडी ऑर्टन को रेसलमेनिया में मैच के लिए चुनौती दी थी।

WWE के साल के सबसे बड़े पेपर व्यू रेसलमेनिया के लिए अब एक महीने से भी कम बचा है। WWE पूरी तरह से रेसलमेनिया की तैयारी में लगा है और इसी के चलते इस हफ्ते RAW और स्मैकडाउन में कई बड़े सुपरस्टार्स के रेसलमेनिया मैच का एलान किया गया था। WWE ने अपने इस बड़े पेपर व्यू इवेन्ट के लिए एक और बड़े मैच का एलान कर दिया है।

पिछले कुछ हफ़्तो से स्मैकडाउन के दो बड़े सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के फ्यूड चल रही है। फास्टलेन में एजे स्टाइल्स ने रैंडी ऑर्टन पर हमला किया था और फिर इस हफ्ते स्मैकडाउन में इस दोनो सुपरस्टार्स के बहस देखने को मिली जहा एजे स्टाइल्स ने ऑर्टन को रेसलमेनिया 35 में मैच के लिए चुनौती दी थी।

हालांकि स्मैकडाउन में रैंडी ऑर्टन ने स्टाइल्स के चैलेंज का कोई जवाब नही दिया था और न ही WWE ने इनके बहस के बाद इनके मैच का एलान किया था। हालांकि अब WWE ने रेसलमेनिया के लिए इन दोनों (रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स) सुपरस्टार्स के बीच मैच का एलान हो चुका है। WWE ने रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के मैच का एलान कुछ वक्त पहले WWE WrestleMania के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये किया।

यह रेसलमेनिया के लिए एलान किया गया पांचवा मैच है। इस साल रेसलमेनिया के 35वे संस्करण का आयोजन किया जायेगा। इसका आयोजन जर्सी के रदरफोर्ड में 8 अप्रैल (अमेरिका में 7 अप्रैल) को किया जायेगा।

WWE WrestleMania 35 का अब तक का मैच कार्ड

WWE WrestleMania 35
Image Credit- WWE

1 – यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच: सैथ रॉलिन्स Vs ब्रॉक लैसनर (C)

2 – RAW विमेंस चैंपियनशिप मैच: बैकी लिंच vs रोंडा राउज़ी (C) vs शार्लेट फ्लेयर

3 – नो होल्ड्स बार्ड मैच: ट्रिपल एच Vs बतिस्ता

4 – सिंगल्स मैच: शेन मैकमैहन Vs द मिज़

5 – सिंगल्स मैच: एजे स्टाइल्स Vs रैंडी ऑर्टन।

सम्बंधित ख़बरे