WWE हैल इन ए सैल के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ

समोआ जो ने समरस्लैम में एजे स्टाइल्स को डिसक्वालिफिकेशन के जरिये हराया।

WWE ने ऐलान किया है कि एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच अगले महीने होने वाले हैल इन ए सैल पेपर व्यू में WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। ये समरस्लैम में हुए मैच का रीमैच होगा।

एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच इस हफ्ते समरस्लैम पेपर व्यू मे जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था, मैच के दौरान समोआ जो ने दर्शको के बीच बैठी एजे की पत्नी और बेटी से कुछ गलत बाते बोल दी थी जिसके बाद एजे ने चेयर से समोआ जो पर हमला कर दिया था और डिसक्वालिफिकेशन के जरिए समोआ जो ने मैच जीत लिया पर टाइटल नही जीत पाए। इसके बाद स्मैकडाउन में समोआ जो ने एजे पर हमला किया था।

एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच हैल इन ए सैल पेपर व्यू मैच की अफवाह एक्ट्रीम रूल्स के पहले से चल रही थी। अब एक बार फिर से एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच WWE टाइटल के लिए हैल इन ए सैल पीपीवी मुकाबला देखने को मिलेगा। हालांकि WWE ने अभी तक यह जानकारी नही दी है कि ये एक हैल इन ए सैल मैच होगा या नही।

इस मैच के अलावा हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए डेनियल ब्रायन, ब्री बैला VS द मिज और मरिस के बीच मिक्स्ड टैग मैच का एलान हो चुका है। बता दे हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन टैक्सस, सैन एंटोनियो के AT&T सैंटर में 17 सिंतबर (USA मे 16 सितंबर) को किया जाएगा।