WWE सुपरस्टार्स Shake Up के दौरान Smackdown से Raw में आये सभी सुपरस्टार्स की सूची

आज हुए रॉ में यूनाइटेड स्टेट चैंपियन जिंदर महल Smackdown में से रॉ में आ गए थे

Sportzpari: आज WWE Raw का आयोजन किया और आज हुए रॉ की शुरुआत यूनाइटेड स्टेट चैंपियन जिंदर महल के साथ हुई। जिंदर महल ने रिंग में आकर बताया कि मैं अब Smackdown का नही बल्कि Raw का हिस्सा हु। लेकिन इसके बाद कर्ट एंगल ने जिंदर महल से कहा कि तुम अगर Raw का हिस्सा हो तो तुम्हे साबित करना पड़ेगा। इसके बाद जिंदर महल जैफ हार्डी से हुए मैच में यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप हार गए।

Photo Source: WWE

रायट स्क्वाड: जिंदर महल के बाद रायट स्कक्वाड Smackdown से Raw में ड्राफ्ट किये गए। रायट की टीम ने बेली और साशा बैंक्स पर हमला कर Raw में एंट्री की।

नटालिया: जब बैकस्टेज कर्ट एंगल और रोंडा बात कर रहे थे तब वहां पर नटालिया आयी और नटालिया के आते ही रोंडा ने उन्हें गले लगा लिया।

डॉल्फ ज़िगलर: डॉल्फ ज़िगलर ने Raw में आते ही कहा कि Raw में बहुत सारी चीजें बदल गयी है। इसके बाद डॉल्फ ज़िगलर और टाइटस ओ नील-अपोलो क्रूज का सेगमेंट हुआ। इस सेगमेंट में ड्र मैनकाइंड ने WWE RAW में अपना डेब्यू किया।

Photo Source: WWE

ब्रिजनगो: ब्रिजनगो अपनी प्रोफाइल फैशन पुलिश के साथ Smackdown से Raw में आ गए और रॉ में आते ही उन्होंने पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन सिजारो और शेमस को मैच के लिए चेलेंज किया और खास बात यह रही कि इस मैच में ब्रिजनगो ने जीत दर्ज की।

बॉबी रूड: आज हुए Raw के मैन इवेंट में 10 मेंस टैग टीम मैच में बॉबी रूड ने ब्रोन स्ट्रॉमन की टीम के पांचवे मेंबर के तौर पर वापसी की।

अन्य सुपरस्टार्स: चाड गेबल, बेरन कोर्बिन, द असेंशियन्स, मोजो रोले, माइक केनेलस, जैक राइडर। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

सम्बंधित ख़बरे