INDvWI: विराट कोहली का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया नंबर चार के लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लंबे समय से नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए समय-समय पर अलग-अलग खिलाड़ियों को आजमाया गया है

गुवाहाटी: कल वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले एकदिवसीय मैच से पहले आज भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हमें नंबर 4 पर सही बल्लेबाज मिल गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज मेंं अंबाती रायडू को नंबर चार पर बल्लेबाजी करवाने वाले हैं।

मैच पहले हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने कहा कि लंबे समय से हम भारतीय टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज को तलाश रहे हैं लेकिन इसमें हम कामयाब नहीं हो रहे थे। हमने नंबर चार पर सुरेश रैना, युवराज सिंह, लोकेश राहुल और मनीष पांडे जैसे बल्लेबाजों को आजमाया है। लेकिन इनमें से कोई भी बल्लेबाज नंबर 4 पर अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाया है।

Virat Kohli
Photo Source: India TV

इसके बाद विराट कोहली ने कहा कि अंबाती रायडू ने एशिया कप 2018 में नंबर तीन पर खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की थी और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वह नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे और बहुत लंबे समय से हमारे लिए सिरदर्द बन चुके नंबर चार पर अच्छी बल्लेबाजी करेंगे।

विराट ने कहा एशिया कप के दौरान मैं टीम इंडिया का हिस्सा नहीं था लेकिन मैंने अंबाती रायडू बल्लेबाजी करते हुए देखा था। एशिया कप में रायडू ने भारतीय टीम के लिए एक अच्छे मध्यक्रम बल्लेबाज का किरदार निभाया। अंबाती रायडू की बल्लेबाजी को देखते हुए मुझे लग रहा है कि अब हमारी टीम का मध्यक्रम पूरी तरह से संतुलित है।

एशिया कप में अंबाती रायडू ने बनाए थे 175 रन

Ambati Rayudu
Photo Source: BCCI

विराट कोहली की अनुपस्थिति में एशिया कप 2018 में अंबाती रायडू ने शानदार प्रदर्शन करते हुए छह पारियों में 43.75 की औसत से 175 रन बनाए थे।  इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि विराट कोहली की वापसी के बाद अंबाती रायडू भारतीय टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

सम्बंधित ख़बरे