विराट कोहली ने दिए संकेत, अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप 2019 में मिल सकती है टीम इंडिया में जगह

कल मुंबई में खेले गए चौथे वनडे मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली थी

वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई में खेले गए चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए वनडे में तीसरा शतक लगाया। लंबे समय बाद अंबाती रायडू ने भारतीय टीम के लिए नंबर चार पर खेलते हुए वनडे में शतक लगाया। इस शतक के बाद अंबाती रायडू की क्रिकेट जगत में सभी दिग्गज खिलाड़ी तारीफ कर रहे हैं।

कल चौथे वनडे मैच में अंबाती रायडू ने 100 रनों की पारी खेलते हुए रोहित शर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए 211 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की थी। रोहित शर्मा और अंबाती रायडू के बीच हुई यह 211 रनों की साझेदारी वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है।

वर्ल्ड कप 2019 में खेल सकते है अंबाती रायडू

Ambati Rayudu
Photo Source: BCCI

भारतीय टीम के लिए लंबे समय से नंबर चार सिर दर्द बना हुआ था। लेकिन कल अंबाती रायडू ने शतक लगाकर भारतीय टीम की इस परेशानी को भी खत्म कर दिया। अंबाती रायडू की शतकीय पारी के बाद विराट कोहली भी अंबाती रायडू की तारीफ करते नजर आए। विराट कोहली ने कहा ” अंबाती रायडू को जो मौका मिला उसने उस मौके को दोनों हाथों से भुनाया।

वर्ल्ड कप 2019 में हमें अंबाती रायडू की जरूरत है और अंबाती रायडू ने हमारे लिए नंबर चार पर अच्छी बल्लेबाजी करते हुए लंबे समय से चली आ रही तलाश को खत्म किया है। मुझे उम्मीद है कि वर्ल्ड कप तक हमसे कोई नहीं पूछेगा कि नंबर चार पर भारतीय टीम के लिए कौन बल्लेबाजी करेगा। अंबाती रायडू ने सभी के सवालों का जवाब दे दिया है।

मुंबई वनडे में रायडू ने लगाया था तीसरा वनडे शतक

Rohit Sharma and Ambati Rayudu
Photo Source: BCCI

वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के आउट हो जाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे अंबाती रायडू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने वनडे करियर का तीसरा शतक लगाया। रायडू ने शतक के दौरान रोहित शर्मा के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 211 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी भी की।

विराट कोहली की तरह भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी अंबाती रायडू की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि ” वर्ल्ड कप 2019 से पहले हमसे कोई भी नहीं पूछेगा कि हमारे पास नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए बल्लेबाज है या नहीं है। अंबाती रायडू ने टीम इंडिया की लंबे समय से चली आ रही बड़ी समस्या को सुलझा दिया है।

सम्बंधित ख़बरे