Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

अनुष्का शर्मा ने चुनी अपनी ऑलटाइम IPL ड्रीम इलेवन टीम, विराट कोहली को बनाया कप्तान

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी ऑल टाइम IPL ड्रीम11 सेलेक्ट किए हैं अनुष्का शर्मा ने इस ड्रीम11 का कप्तान विराट कोहली को बनाया है

न्यूज़ डेस्क:  भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आज सभी जानते हैं और इसके अलावा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिश्ते भी किसी भी भारतीय से छुपे नहीं है। आए दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ नजर आते हैं इसके अलावा कई बार ये भी देखा गया है कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली से मिलने के लिए भारत का मैच देखने भी जाती है।

इसके अलावा आईपीएल में भी अनुष्का शर्मा विराट कोहली को चीयर करने के लिए स्टेडियम में आती रहती है और शायद यही कारण है कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ IPL टीम चुनी है। इस टीम में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को न सिर्फ अपनी टीम में जगह दी बल्कि अनुष्का शर्मा ने अपनी टीम का कप्तान भी विराट कोहली को ही बनाया है।

Also See-  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे T20 मैच के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

अनुष्का शर्मा ने अपनी टीम के सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी विराट कोहली और रोहित शर्मा के कंधों पर डाली है जबकि मध्यक्रम की जिम्मेदारी एबी डी विलियर्स, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी के कंधों पर डाली है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने अपनी टीम के लिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को बतौर ऑल राउंडर टीम में शामिल किया है। अनुष्का शर्मा ने अपनी टीम में पांच गेंदबाजों को जगह दी है। अनुष्का शर्मा की तेज गेंदबाजी की कमान शेन वर्न और ग्लेन मैक्ग्राथ के कंधो पर रहेगी और उनका साथ देने के लिए टीम में भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह मौजूद रहेंगे।

ऑल टाइम ड्रीम इलेवन: विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, सुरेश रैना, एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, भुवनेश्वर कुमार, शेन वॉर्न, ग्लेन मैक्ग्राथ, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह।

न्यूज़ स्त्रोत: Sportzwiki

You might also like